बड़ी खबर

161.21 करोड़ की आसामी है वाईएसआरसीपी की ‘गरीब’ उम्मीदवार बुट्टा रेणुका


अमरावती । वाईएसआरसीपी की ‘गरीब’ उम्मीदवार (YSRCP’s ‘Poor’ Candidate) बुट्टा रेणुका (Butta Renuka) 161.21 करोड़ की आसामी है (Is worth Rs. 161.21 Crore) । येम्मिगनूर विधानसभा क्षेत्र से वाईएसआरसीपी की उम्मीदवार बुट्टा रेणुका ने पारिवारिक संपत्ति 161.21 करोड़ रुपये घोषित की है। हाल ही में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बुट्टा रेणुका को ‘गरीब’ कहा था।

पूर्व सांसद बुट्टा रेणुका ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में 13 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय चुनाव आयोग को सौंपे गए हलफनामे में संपत्ति की घोषणा की। हलफनामे के मुताबिक, उनके और उनके पति शिव नीलकंठ के पास 142.46 करोड़ रुपये की चल और 18.75 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। इन पर करीब 7.82 करोड़ रुपये की देनदारी है।

व्यवसायी महिला ऑटोमोबाइल डीलरशिप, होटल और शैक्षणिक संस्थानों की मालिक हैं। वह बुट्टा कन्वेंशन की भी मालिक हैं। उनकी संपत्ति में हैदराबाद के माधापुर और इज्जत नगर इलाकों में प्लॉट और इमारतें शामिल हैं। 2014 में वह 242.62 करोड़ रुपये की घोषित संपत्ति के साथ सबसे अमीर सांसदों में से एक थीं।

Share:

Next Post

गांधीनगर से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने

Fri Apr 19 , 2024
गांधीनगर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने गांधीनगर से (From Gandhinagar) लोकसभा चुनाव के लिए (For Lok Sabha Elections) नामांकन दाखिल किया (Filed Nomination) । केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। […]