देश

देवरिया : सरयू नदी में नाव पलटने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत, कई लापता

जिले में बुधवार की शाम सरयू नदी में नाव पलटने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग लोग लापता बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस उनकी खोज में जुटी है।

मधुबन थाना क्षेत्र के ग्रामीण अक्सर मईल के तेलिया कला में बाजार करने आते-जाते हैं। वहीं सरयू नदी अपने उफान पर हैं। मधुबन के चक्की मूसाडोही गांव के करीब 15 ग्रामीण एक नाव से बाजार करने तेलिया कला आ रहे थे। अचानक बीच मझधार में नाव अनियंत्रित हो गई। नाविक ने उसे नियंत्रित करने के लिए काफी प्रयास किया और नाव समेत सभी सवार डूब गए। किनारे पर मौजूद कुछ लोगों ने देख कर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लोगों को बचाने का प्रयास करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि तीन बच्चे और दो महिलाओं का शव बरामद हुआ हैं। करीब एक दर्जन लोग लापता बताए जा रहे थे। मृताकों की पहचान सविता (40), सविता (48), किरण (10), किशन (7), अर्जुन (3) का शव मिला है। वहीं खुशी (15) समेत 12 लोगों की तलाश जारी है।

Share:

Next Post

अदालतें भी संक्रमित, अब तक 794 क्वारेंटाइन

Thu Aug 6 , 2020
22 पॉजिटिव भी निकले, 4 जजों की कमेटी ने अब 15 अगस्त तक वीडियो कान्फ्रेंसिंग से ही सुनवाई का लिया फैसला इंदौर। कोरोना संक्रमण से कोई नहीं बच सकता। इंदौर सहित प्रदेश की अदालतें भी इसकी चपेट में आती रही। नतीजतन अभी तक 22 पॉजिटिव मिलने के बाद 794 न्यायिक अधिकारियों और कर्मचारियों को क्वारेंटाइन […]