देश

नोएडा : पेन बनाने वाली कम्पनी में लगी आग, झुलसने से गार्ड की मृत्यु

नोएडा के फेज 3 थाना अंतर्गत सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में आग लग गई, आग में झुलसकर गार्ड की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त द्वितीय हरीश चंदर ने बताया कि कि नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 के एच ब्लॉक में एचएम ट्विस्ट कंटेनर प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी है। जो बॉल पेन बनाती है। इसमें सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से कंपनी के एक गार्ड संदीप कुमार पुत्र राकेश कुमार उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम सफीपुर थाना जगतापुर जनपद बहराइच की आग में झुलसने से मृत्यु हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने आग पर काबू पा लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही साफतौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Share:

Next Post

दुनिया का सबसे महंगा 10 करोड़ का मास्क

Mon Aug 10 , 2020
दुनिया का सबसे महंगा कोरोना वायरस मास्क बनाने का काम इजरायली की एक ज्वेलरी कंपनी कर रही है। यह हो सोने, हीरे से बना हुआ चेहरा है, जिसकी कीमत 1.5 मिलियन डॉलर या लगभग 10 करोड़ रुपये है। डिजाइनर आइजैक लेवी ने कहा कि 18 कैरेट सफेद सोने के मुखौटे को 3,600 सफेद और काले […]