देश

विधायक सुनील शर्मा की मां व बड़े भाई सहित चार और संक्रमित

साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा, उनकी पत्नी तथा बेटा कोरोना संक्रमित होने पर बाद अब उनकी मां, बड़े भाई, भाभी व भतीजा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सीएमओ एनके गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है।

विधायक की मां और बड़े भाई को भी कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि भाभी और भतीजे की स्थिति पर जिले का स्वास्थ्य विभाग निगाह रखे हुए हैं। ये सभी एक साथ रहते है। बड़े भाई कई माह से बीमार चल रहे थे। इससे पहले बडे भाई को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था। एक माह पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिलाकर घर लाए थे।

 

विधायक सुनील शर्मा एवं उनकी पत्नी तथा बेटे को कोरोना की पुष्टि के बाद परिवार के सभी सदस्यों के टेस्ट कराए गए थे। रविवार को टेस्ट रिपोर्ट में परिवार के दूसरे सदस्यों में भी कोरोना की पुष्टि की सूचना साहिबाबाद विधायक को दी गई। इसके बाद उनकी मां तथा बड़े भाई को अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां बता दें कि साहिबाबाद विधायक का अभी भी कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Share:

Next Post

धुर नक्सल प्रभावित ग्राम माड़गांव के 2 युवक एवं 2 युवतियों ने कोण्डागांव पुलिस अधीक्षक के समक्ष किया आत्मसमर्पण

Mon Aug 10 , 2020
छत्तीसगढ़ शासन की नीतियों एवं विकास कार्य के प्रभाव से तथा क्षेत्र में सुरक्षा बलों के नक्सल विरोधी अभियान के बढ़ते दबाव से क्षेत्र में नक्सलियों का जनाधार एवं पकड़ कमजोर हुआ है। इसलिए अब नक्सली आम ग्रामीणों पर बलपूर्वक दबाव बनाकर नवयुवक एवं नवयुवतियों को जबरदस्ती अपने साथ शामिल करने का प्रयास कर रहे […]