देश

हिसार में मेडिकल आफिसर, ऑपरेटर व आदमपुर में महिला सहित 6 मिले कोरोना पॉजिटिव

एनआरसीई और अग्रोहा लैब से बुधवार देर रात को आई रिपोर्ट में जिला अस्पताल का एमओ, डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित 6 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। नए 6 संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1026 से बढ़कर 1032 पर पहुंच गया है।

आदमपुर के बोगा मंडी एरिया की रहने वाली 32 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, जो कांटेक्ट के जरिये मिली है और घरेलू कामकाज करती है। हांसी के किला बाजार एरिया का रहने वाला 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, पंजाब के संगरूर के सुमन वेयर हाउस में बिजनेसमैन है और दो अगस्त को संगरूर से लौटा था। सेक्टर 16-17 का रहने वाला 20 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है, जो जिला नागरिक अस्पताल का मेडिकल ऑफिसर है, जिसकी जांच आरटीपीसीआर एंटीजन टेस्ट किट से की गई है। जिला नागरिक अस्पताल का डाटा एंट्री ऑपरेटर और जीएसटी विभाग का इंस्पेक्टर भी संक्रमित मिला है।

हांसी के रामपुरा मौला का रहने वाला 32 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है, जो फरीदाबाद जिले के जीएसटी विभाग में इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात है। विभाग के अनुसार संक्रमित इंस्पेक्टर 30 जुलाई को फरीदाबाद से लौटा था। धांसू गांव में शिव मंदिर एरिया का रहने वाला 34 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है, जो जिला अस्पताल में डाटा एंट्री ऑपरेटर के तौर पर तैनात है और उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं मिली है। हिसार शहर के कस्बा मोहल्ला का रहने वाला 25 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो जिंदल चौक स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में काम करता है, जो संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से मिला है।

Share:

Next Post

दुष्कर्मी के साथ रहना चाहती थी, इसलिए हत्या

Thu Aug 6 , 2020
इंदौर। बेटमा में जिस महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया गया, उसके बारे में बताया जा रहा है कि वह 6 माह पहले घर से भाग गई थी। वह जिसके साथ भागी थी, बाद में उस पर उसने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाकर जेल पहुंचाया था, लेकिन वह दुष्कर्मी के […]