बड़ी खबर

आग लगने से 2 करोड़ के 16 चार पहिया वाहन जलकर खाक हो गए प्रयागराज में कार गोदाम में


प्रयागराज । प्रयागराज में (In Prayagraj) कार गोदाम में (In Car Warehouse) आग लगने से (Due to Fire) 2 करोड़ के (Worth Rs. 2 Crore) 16 चार पहिया वाहन (16 Four Wheelers) जलकर खाक हो गए (Burnt to Ashes) ।


प्रयागराज में शुक्रवार को मारुति सुजुकी के गोदाम में एक हाई-टेंशन तार टूटकर गिर गया, जिससे आग लग गई। इसमें 16 वाहन जलकर राख हो गए, जिनकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

घटना झूंसी के अंदावा में हुई। कारों में लगे सीएनजी सिलेंडर फटने से विस्फोट हो गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी आर के पांडे ने बताया कि आग बुझाने के लिए फूलपुर, सोरांव हंडिया, नैनी और सिविल लाइंस से सात दमकल गाड़ियां बुलाई गई।

उन्होंने कहा, “गैराज में 400 गाड़ियां खड़ी थीं। आग बुझाने में दो घंटे से ज्यादा का समय लग गया। कंपनी ने विभाग से कोई एनओसी नहीं ली थी। अब उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।”

Share:

Next Post

लारेंस बिश्नोई खुद को गैंगस्टर या आतंकी कहे जाने पर भड़का, कहा- हम पर साबित नहीं हुआ है कोई केस

Fri Sep 22 , 2023
नई दिल्ली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अहमदाबाद की विशेष अदालत में अर्जी देकर कहा है कि उसके ऊपर अभी तक कोई केस साबित नहीं हुआ है। ऐसे में उसे गैंगस्टर या आतंकवादी नहीं कहा जाए। इस मामले में सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। हालांकि सरकारी वकील ने 25 सितंबर तक […]