देश

गौतमबुद्ध नगर में 3579 पॉजिटिव मरीज, अब तक 2 हजार 728 लोगों ने कोरोना को हराया

नोएडा । उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3579 पहुंच गई है। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि राज्य स्तर से प्राप्त ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटो में जिला गौतमबुद्ध नगर में कोरोना (कोविड 19) संक्रमित लोगो की संख्या 3579 पहुंच गई ।

अभी तक जिले में 2728 लोग ठीक हो कर अपने घर जा चुके हैं, वहीं मंगलवार को 2 लोगों की मृत्यु हो गई। जिसके बाद मृतकों की संख्या 35 पहुंच गई। चौहान ने बताया कि 851 लोग अभी जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। पिछले 24 घंटो में 167 लोग कोरोना संक्रमित मिले है।

उन्होने बताया कि जिले में कैंप लगाकर कोरोना जांच कराए जा रहा है। जिसमे एक अच्छी बात है कि बहुत कम लोग संक्रमित मिल रहे है। ठीक होने वाले लोगो की संख्या भी जिले में अधिक है। पिछले 24 घंटो में 138 लोग अपने घर कोरोना से जंग जीत कर गए है।

Share:

Next Post

Sushant Singh Rajput suicide: सलमान से हो सकती है पूछताछ

Wed Jul 15 , 2020
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में महाराष्ट्र पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। इसे लेकर बांद्रा पुलिस करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में खबरें आ रही थी कि इस मामले में पुलिस जल्द ही सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है। कहा जा रहा था कि पुलिस […]