विदेश

जानिए कौन है 67 साल के दाऊद की 27 साल छोटी गर्लफ्रेंड


नई दिल्ली। कीच ही दिनों पहले पकिस्तान ने कबूल किया था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही है जिससे वह कुछ ही घंटो में पलट गया। इसी दौरान दुनिया को दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम पता चला है। बताया जा रहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिसे लोग ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जानते है। इस एक्टर का नाम महविश हयात है। महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं। केवल हिंदुस्तान के ही नहीं पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद खूब निवेश करता है।

बता दे दाऊद के साथ नाम जुड़ने के बाद महविश हयात को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है। इस पर हयात कहना है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।हाल ही में हयात को पाकिस्तान के बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था।

हयात से पहले दाऊद का नाम अभिनेत्री अनीता अयूब से भी जुड़ चुका है। जिसके बारे में लोगो को तब पता चलल जब निर्माता जावेद सिद्दिकी का क़त्ल हो गया था। माना जाता है कि इसके के पीछे अनीता को फिल्म में साइन करने इंकार करना था।

Share:

Next Post

इंदौर के छीपा बाखल में बड़ा हादसा टला, वरना हो जाती देवास जैसी घटना

Wed Aug 26 , 2020
इंदौर। शहर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया वरना देवास जैसी घटना की पुनरावृति यहां भी हो जाती है। पश्चिमी क्षेत्र स्थित छीपा बाखल में एक खतरनाक घोषित मकान का हिस्सा गिर गया।अच्छी बात यह रही कि घटना के वक्त दूसरे कमरे में परिवार के लोग मौजूद थे, वरना हो सकती थी जनहानि। बड़ा […]