मनोरंजन

कंगना रनौत के पिता बोले-बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है। अमरदीप रनौत पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने कंगना की हिम्मत की सराहना की। उन्होंने कहा कि कंगना ने हक के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने कहा,”मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है और यह कोई बुरी बात नहीं है।
अमरदीप सिंह रनौत ने कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के ये बात बुरी लगी है, तो उन्हें क्यों बुरी लगी, यह तो वही बता पाएंगे। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने अच्छी बात की इसलिए देश के लोगों ने उनका साथ दिया और सपोर्ट किया।
अमरदीप सिंह रनौत से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कंगना की मां आशा रनौत ने मीडिया के सामने आकर बेटी का सपोर्ट किया और शिवसेना, बीमएसी और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। कंगना की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी पर गर्व करती हैं। केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है। राज्य की जयराम सरकार ने भी कंगना को सुरक्षा दी है।
आशा रनौत ने कहा, ” हमें अपनी बेटी पर गर्व है। वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है। हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं। हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था। यहां सब जानते हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी। केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी। हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

Share:

Next Post

हमारा लोकतंत्र और अपराधी नेता

Sat Sep 12 , 2020
– डॉ. वेदप्रताप वैदिक आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि हमारे माननीय सांसदों और विधायकों में से 4442 ऐसे हैं, जिनपर आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं। इनमें पूर्व सांसद और विधायक भी हैं। सांसदों और विधायकों की कुल संख्या देश में 5 हजार भी नहीं है। वर्तमान संसद में 539 सांसद चुनकर आए हैं। उनमें […]