खेल

फ्रांस के उगो हम्बर्ट ने जीता अपना दूसरा एटीपी खिताब

अंतवर्प। फ्रांस के उगो हम्बर्ट ने रविवार को यहां यूरोपीय ओपन के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के आठवीं वरीय एलेक्स डे मिनौर को 6-1, 7-6 से हराकर अपना दूसरा एटीपी टूर खिताब जीता।

जनवरी में ऑकलैंड में अपना पहला खिताब जीतने के बाद, 22 वर्षीय हम्बर्ट ने इस हफ्ते दूसरी सीड पाब्लो कार्रेनो बुस्टा पर एक शानदार जीत के साथ सभी को प्रभावित किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में डैन इवांस के खिलाफ चार मैच प्वाइंट बचाकर फाइनल में प्रवेश किया था।

एक समय दूसरे सेट में 4-4 के स्कोर पर हम्बर्ट के पास डे मिनौर की सर्विस तोड़ने का मौका था, लेकिन डे मिनौर ने वापसी करते हुए उस सेट को टाई ब्रेकर में पहुंचा दिया। हालांकि, हम्बर्ट ने अपने पहले ही मैच प्वाइंट को जीत में बदल दिया।

हम्बर्ट यह खिताब जीतने वाले तीसरे फ्रांसीसी खिलाड़ी हैं। उनसे पहले रिचर्ड गैस्केट (2016) और जो-विल्फ्रेड सोंगा (2017) यह खिताब अपने नाम कर चुके हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

तेज रफ्तार कंटेनर ने बाईक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Mon Oct 26 , 2020
इटारसी। शहर के नयाखेड़ा रोड पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाईक को टक्कर मारी दी। कंटेनर की चपेट में आकर बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर […]