देश मध्‍यप्रदेश

दिल्ली लौटने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया जबाव

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के दिल्ली लौटने व सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने के चर्चे इन दिनों हो रहे हैं। चर्चों पर विराम लगाते हुए कमलनाथ ने दिल्ली लौटने और संन्यास लेने पर अपनी बात रखी। नवंबर में हुए एमपी विधानसभा के उपचुनाव में 27 में से सिर्फ 9 सीटें ही कांग्रेस के खाते में आईं। इसके बाद से बीजेपी के नेता कमलनाथ पर हमलावार हैं और उन्हें वापस दिल्ली की राजनीति में लौटने तक की सलाह दे रहे हैं।

बीजेपी नेताओं की इस सलाह पर कमलनाथ ने खुलकर अपनी बात रखी। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश से हिलूंगा तक नहीं। इतना ही नहीं सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने की बात को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व जब तक उन्हें जिम्मेदारी देगा वो उसे ईमानदारी से निभाएंगे। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के BJP में भविष्य के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि वे (सिंधिया) BJP को कितना सेटिस्फाई कर पाते हैं, इस पर निर्भर करेगा, क्योंकि सिंधिया सेटिस्फेक्शन की राजनीति करते हैं।

Share:

Next Post

1100 करोड़ का बनेगा राम मंदिर अब तक मिला 100 करोड़ चंदा

Tue Dec 29 , 2020
अयोध्या। उत्तरप्रदेश के अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण में 1100 करोड़ का खर्च आएगा। अब तक ऑनलाइन के माध्यम से 100 करोड़ रुपए का चंदा आ चुका है, जबकि ट्रस्ट का लक्ष्य देश के 4 लाख गांवों में 11 करोड़ परिवारों से सम्पर्क कर चंदा जुटाने का है। ट्रस्ट के अनुसार पूरा मंदिर […]