टेक्‍नोलॉजी

Poco F2 स्‍मार्टफोन भारत में जल्‍द हो सकता है लांच, ये फीचर्स हूए लीक


Poco F2 को कंपनी ने टीज़ किया है, जो इसके जल्द लॉन्च होने की तरफ एक इशारा है। पोको ने एक वीडियो साझा किया जो कंपनी की 2020 की उपलब्धियों को दिखता है, जिसमें इस आगामी फोन का नाम भी जोड़ा गया है। पोको एफ2 नए साल में लॉन्च होने वाले पहले पोको फोन में से एक हो सकता है। वीडियो में पिछले साल 10 लाख पोको फोन बेचने की उपलब्धि और भारत में ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड्स की लिस्ट में चौथे स्थान पर रहने का भी उल्लेख किया गया है। इससे अलग, एक ज्ञात टिपस्टर ने आगामी फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को भी साझा किया है।

Poco India ने 2020 में अपनी यात्रा का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें यह भी कहा गया कि Poco F2 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जबकि आगामी स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य जानकारी सझा नहीं की गई, एक टिपस्टर ने ट्विटर पर इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया है।

Xiaomi के Telegram ग्रुप का हवाला देते हुए, जाने माने टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्वीट किया कि Poco F2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट पर काम करेगा और 4,250mAh बैटरी के साथ आएगा। यादव ने कहा कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। पोको एफ2 से एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट की उम्मीद की जा सकती है। स्मार्टफोन के एनएफसी के साथ आने की संभावना है।

यादव के अनुसार स्मार्टफोन का मॉडल नेम K9A और कोडनेम Courbet है। इन स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि पोको एफ2 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, पोको भारत में लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है।

Share:

Next Post

Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर! इन सस्ते रिचार्ज में अब नहीं मिलेगा डेटा

Sat Jan 2 , 2021
नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने 1 जनवरी से सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर दी है। अब जियो यूजर्स एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल के नंबरों पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी ने अपने टॉप-अप वाउचर्स में मिलने वाले डेटा का हटा दिया है। ग्राहक इन वाउचर्स को कंपनी की वेबसाइट पर […]