मनोरंजन

आज तीन मनोरंजन के डोज़ एक साथ ,Priyanka, Richa और Swara लगाएंगी एक्टिंग का ज़ोर

इस शुक्रवार को हर तरफ मनोरंजन का धमाका हो रहा है, क्योंकि हर जगह कुछ न कुछ सबकी पसंद का मिलता दिख रहा है। ‘गंदी बात 6’, ‘मिशन फ्रंटलाइन’ और ‘जामुन’ जैसे शोज के बाद अब बारी है वीकएंड के मेन मेन्यू की। सिनेमाघरों में मुख्यमंत्री बनकर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा दिखाई देंगी तो वेब पर अभिनेता अमित साध जीतने की जिद करते हुए नजर आएंगे। स्वरा भास्कर का डरावना रूप भी है लोगों को डराने के लिए।



शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ऋचा चड्ढा, अक्षय ओबेरॉय, मानव कौल और सौरभ शुक्ला की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म कथित तौर पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से प्रेरित है। हालांकि, फिल्म के निर्माताओं ने इस तथ्य से साफ मना किया है। इस समय तो यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है और अभिनेत्री ऋचा उन सभी विवादों का सामना करने में जुटी हुई हैं। साथ ही जारी है फिल्म का प्रमोशन।

गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी निकट है इसलिए देसी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने एक फौजी की संघर्ष भरी जिंदगी को पर्दे पर दिखाने का फैसला किया है। यह एक एक्शन ड्रामा वेब सीरीज ‘जीत की जिद’ है जिसमें अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहले इस सीरीज का शीर्षक सिर्फ ‘जिद’ था लेकिन निर्माताओं ने बाद में इसे ‘जीत की जिद’ में तब्दील कर दिया। बताया जा रहा है कि यह सीरीज सेना के एक जवान मेजर दीप सिंह की जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।



आजकल हॉरर कॉमेडी सामग्री को बहुत पसंद किया जा रहा है इसलिए एमएक्स प्लेयर लेकर आ रहा है एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’। इस वेब सीरीज में सुमीत व्यास, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं एक चुड़ैल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी अभिनेत्री स्वरा भास्कर। कहानी चार युवाओं की है जिन्हें घर की तलाश है और जब घर मिलता है तो वह भी भूतहा। पांच एपिसोड की इस वेब सीरीज में इसी तरह हंसना हंसाना और डरना डराना लगा रहता है।
वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के निर्माण में बनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को नेटफ्लिक्स इसी शुक्रवार को अपने प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनाएगा। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन रहीम बहरानी ने किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आदर्श गौरव, राजकुमार राव, नलनीश नील जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म की कहानी है एक महत्वकांक्षी ड्राइवर की जो एक परिवार की नौकरी करता है।

नेटफ्लिक्स इस शुक्रवार को भी अपने प्लेटफॉर्म पर बच्चों की चहेती एक वेब सीरीज ‘जुरासिक वर्ल्ड- कैंप क्रीटेशस’ के दूसरे सीजन का प्रीमियर करेगा। इस सीजन की शुरूआत वहीं से होगी जहां पहले सीजन को खत्म किया गया। कैंपिंग के लिए आए कुछ किशोर अब भी डायनासोरों से बचते हुए फिर रहे हैं। वह इस तलाश में है कि उन्हें कहीं से एक ऐसी जगह मिले जहां से वह अपने घर वापस बच निकलें। लेकिन, जैसा कुछ दिखता है वैसा होता नहीं।

प्राइम वीडियो भी इस शुक्रवार को पीछे नहीं रहेगा। उसने भी फैसला किया है कि वह अपनी चर्चित वेब सीरीज ‘लेगेसीज’ के तीसरे सीजन का प्रीमियर अपने प्लेटफॉर्म पर करेगा। यह सीरीज एपिसोड के हिसाब से इस प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनेगी। एक एपिसोड इस शुक्रवार को रिलीज होगा फिर हर हफ्ते एक एक एपिसोड यहां रिलीज होता जाएगा। प्राइम वीडियो ने नेटफ्लिक्स की तरह एक एनिमेशन टीवी सीरीज ‘स्टार ट्रेक- लोअर डेक’ को भी अपने प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनाने की ठानी है। हालांकि, यह वेब सीरीज बच्चों के लिए बिल्कुल नहीं है।

Share:

Next Post

मुफ्त में राशन ले रहे एक करोड़ अपात्रों के नाम काटे

Fri Jan 22 , 2021
सरकार के हर महीने 125 करोड़ रुपए बच रहे भोपाल। प्रदेश में सार्वजनिक वितरण प्रणाली में एक के बाद एक घोटाले सामने आते रहते हैं। इसके बावजूद भी प्रदेश में लाखों की संख्या में अपात्र लोग सस्ती दर पर राशन ले रहे हैं। पिछले कुछ महीनों के भीतर संचालनालय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति ने ऐसे […]