खेल

क्रुणाल पंड्या ने पलटी हारी हुई बाजी, 5वें नंबर पर उतरे और 21 गेंद में उड़ा दिए 86 रन

नई दिल्ली। क्रुणाल पंड्या के तूफानी शतक के बूते बड़ौदा (Baroda) ने त्रिपुरा को विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में छह विकेट से शिकस्त दी। त्रिपुरा से मिले 303 रन के लक्ष्य को बड़ौदा ने कप्तान पंड्या के नाबाद 127 रनों के बूते 49वें ओवर में हासिल कर लिया। पांचवें नंबर पर उतरे क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने 97 गेंद में 20 चौकों और एक छक्के के बूते यह पारी खेली। यह लिस्ट ए क्रिकेट में क्रुणाल का पहला ही शतक है। विष्णु सोलंकी ने उनका जोरदार साथ दिया। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 168 रन की साझेदारी की। सोलंकी ने 108 गेंद में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 97 रन बनाए। बड़ौदा की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए त्रिपुरा के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरे। उदियन बोस (56) और बिक्रमकुमार दास (28) ने पहले विकेट के लिए 15 ओवर में 88 रन जोड़े। बोस ने अपनी पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए। लेकिन फिर त्रिपुरा की सलामी जोड़ी 12 रन के अंदर सिमट गई। लेकिन बिशाल घोष (50), कप्तान मणिशंकर मुरासिंह (42) और रजत डे (नाबाद 32) ने मिलकर टीम को 300 के पार पहुंचा दिया। मुरासिंह ने 23 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों के जरिए 42 रन बनाए। बड़ौदा की ओर से निनाद राठवा और कप्तान क्रुणाल पंड्या सबसे कामयाब गेंदबाज रहे। राठवा ने दो और पंड्या ने एक विकेट लिया। दोनों ने कंजूसी से रन खर्चे नहीं तो त्रिपुरा का स्कोर ज्यादा होता।

Share:

Next Post

उइगुर मुस्लिमों के जनसंहार मामले में चीन के खिलाफ कनाडा में वोटिंग

Tue Feb 23 , 2021
टोरंटो। कनाडा के निचले सदन ‘हाउस ऑफ कॉमंस में चीन को पश्चिमी शिनजियांग प्रांत में 10 लाख से अधिक उइगुर मुस्लिमों के जनसंहार का दोषी घोषित करने के लिए मतदान हुआ, लेकिन कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनकी कैबिनेट के सदस्य इस मतदान में शामिल नहीं हुए। निचले सदन में पेश इस प्रस्ताव के समर्थन […]