खेल

आउट होने से नाराज Virat Kohli ने की तोड़फोड़, जानें क्‍या था टीम का रिएक्‍शन

नई दिल्‍ली। विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली. Royal Challengers Bangalore के दिए 150 रन के लक्ष्‍य के जवाब में Sunrisers Hyderabad निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी और 6 रन से मैच गंवा दिया. लगातार दूसरी जीत मिलने से कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित RCB की टीम उत्‍साहित है. हालांकि मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब विराट कोहली (Virat Kohli) के गुस्‍से को देखकर RCB की यंग ब्रिगेड सहम गई थी.



दरअसल Sunrisers Hyderabad के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए. जेसन होल्‍डर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को विजय शंकर के हाथों कैच आउट करवा दिया. 33 रन पर पवेलियन लौटते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुस्‍से में अपने बल्‍ले से कुर्सी पर मारा. कप्‍तान के इस गुस्‍से को डगआउट में बैठी आरसीबी की यंग ब्रिगेड एकटक देखती नजर आई.

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस गुस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखते हुए कोहली को सलाह तक दे डाली कि उन्‍हें अपने गुस्‍से पर काबू रखना चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कोहली को संभलकर खेलना चाहिए था.

भले ही कोहली अपने बल्‍लेबाजी से ज्‍यादा खुश नजर नहीं आए, मगर बाद में युवा गेंदबाज शाहबाज नदीम ने उनका मूड बदलने में जरा सी भी देरी नहीं की. नदीम आरसीबी की जीत के हीरो रहे. दो ओवर में ही नदीम ने मुकाबला आरसीबी के पक्ष में कर दिया था. उन्‍होंने 2 ओवर में सात रन देकर 3 विकेट लिए.

Share:

Next Post

सौतेले बेटों Sunny Deol और Bobby deol से रिश्‍तों के बारे में मां Hema Malini ने किया खुलासा

Thu Apr 15 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की प्रेम कहानी की बारे में सभी जानते हैं. दोनों के प्यार और शादी के किस्से फेमस हैं. वह दोनों अक्सर इस बारे में बातें भी करते रहे हैं. 4 बच्चों और अपनी पहली पत्नी को छोड़कर धमेंद्र (Dharmendra) ने हेमा मालिनी (Hema Malini) के […]