मनोरंजन

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई एक्ट्रेस Tina Datta, बोलीं- गरमी बढ़ा दूं अगर बुरा ना लगे?

मुंबई। कलर्स के लोकप्रिय शो उतरन (Uttaran) में इच्छा (Ichcha) का किरदार निभाने वालीं टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. टीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. फोटोज में टीना टॉपलेस ( Tina Topless) नजर आ रही हैं.
टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) का ये लेटेस्ट फोटोशूट उन्हें फिर एक बार सुर्खियों में ले आया है. तस्वीरों में टीना (Tina Datta) टॉपलेस नजर आ रही हैं और खुले बालों में उनका ये अवतार काफी सिजलिंग लग रहा है.
कलर्स के शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता (Tina Datta) को इस अवतार में फैंस ने शायद ही पहले कभी देखा हो. कॉमेंट बॉक्स में फैंस उनकी तस्वीरें देखकर आहें भरते नजर आ रहे हैं.
टीना (Tina Datta) ने खुद इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने लिखा- कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गरमी बढ़ा दूं?



टीना (Tina Datta) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने सोचा कि ये नया महीना थोड़ा तो बदलाव डिजर्व करता है.’ तस्वीरों को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं.
जून के महीने में टीना दत्ता (Tina Datta) का ये ताजा फोटोशूट वाकई में फैंस के पसीने छुड़ा रहा है. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस टीना के इस नए अवतार की तारीफें कर रहे हैं.
कुछ फैंस ने जहां फायर और हर्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं वहीं कुछ अन्य फैंस टीना (Tina Datta) के इस नए अवतार पर हैरान परेशान होते नजर आए.
वर्क फ्रंट की बात करें तो टीना दत्ता (Tina Datta) बिग बॉस सीजन 14 में बतौर मेहमान शामिल हुई थीं. बता दें कि साल 2007 में टीना ने खेला नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था.

Share:

Next Post

सीहोर के समीप ट्रेन में हुई थी निर्मम हत्या में पुलिस के हाथ आए अहम सुराग, संदेही के साथियों को थाने में बैठाया

Wed Jun 2 , 2021
  युवती की हत्या में फरार प्रेमी शक के घेरे में इंदौर।  ट्रेन में जा रही युवती की सीहोर (sehore) के समीप हुई हत्या (murder) के मामले में पुलिस ने युवती की पिछली जिंदगी को खंगाला तो एक नाम ऐसा आया, जिसकी कडिय़ां हत्या में जोडक़र देखी जा रही हैं। यह बात भी बताई जा […]