मनोरंजन

Abhinav Shukla संग ‘सेक्शुअल रिलेशन’ का Sofia Hayat पर लगा आरोप, Video Viral

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम सोफिया हयात (Sofia Hayat) और अभिनव शक्ला चर्चा में आ गए हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों का आपस में क्या लेना-देना है? अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली सोफिया हयात पर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग ‘सेक्शुअल रिलेशन’ में होने का आरोप लगा है. इस मामले की सच्चाई क्या है ये खुद सोफिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर फैंस से साझा किया है.

सोफिया ने दी सफाई
दरअसल, सोफिया हयात (Sofia Hayat) को एक ट्रोल ने टेक्स्ट मैसेज भेजा है. ट्रोल का दावा है कि सोफिया हयात का अभ‍िनव शुक्‍ला (Abhinav Shukla) के साथ रिलेशन रहा है. यही नही ट्रोल ने सोफिया को बहुत बुरा-भला बोला है. साथ ही उनके और परिवार के मरने की कामना की है. ट्रोल की बातों में कितनी सच्चाई है ये खुद सोफिया हयात ने बताया है. सोफिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसके साथ ही एक वीडियो में सफाई भी दी है कि वो अभिनव शुक्ला को जानती तक नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

झूठी है सारी बात
सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने ट्रोल के सभी दावों को बेबुनियाद और झूठा बताया है. उन्होंने वीडियो में साफ तौर पर कहा कि ट्रोल ने पहले उनसे मदद मांगी, जब उन्होंने जवाब दिया तो उसने गलत बातें कहीं. एक बार ब्लॉक करने के बाद भी नई आईडी से मैसेज आते रहे. इसके अलावा सोफिया का कहना है कि वो न कभी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से मिली है, न उनको पर्सनली और न ही प्रोफेशनली जानती हैं. उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया है. ऐसे में सोफिया का कहना है कि वो नहीं चाहती की गलत बात का प्रचार हो, इसलिए वो पहले ही इस मामले पर सच लोगों के सामने रख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

दोनों रहे हैं बिग बॉस का हिस्सा
बता दें, सोफिया हयात (Sofia Hayat) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच एक चीज कॉमन है, दोनों ही ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहे हैं. वो भी अलग-अलग सीजन में दोनों ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में गए थे. इन दिनों अभिनव शुक्ला काफी बिजी चल रहे हैं. बीते दिनों ही वो केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे थे, जो कि पूरी हो गई है. आखिरी बार वो ‘बिग बॉस 14’ के घर में नजर आए थे.

Share:

Next Post

भारत में Delta Plus स्वरुप के 51 मामले 12 राज्यों में सामने आए, सबसे अधिक Maharashtra

Sat Jun 26 , 2021
नई दिल्ली । केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar)  ने कहा कि अभी तक देश में अनुक्रमित (genome) किए गए 45,000 नमूनों में से कोविड-19 के डेल्टा प्लस स्वरूप के 51 मामले 12 राज्यों में सामने आए हैं,इसमें सबसे अधिक 22 मामले महाराष्ट्र से आए हैं। राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र (NCDC) के निदेशक सुजीत सिंह […]