मनोरंजन

Janhvi Kapoor ने शेयर की ये तस्‍वीरें, फैंस हो रहे दीवाने

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) इंडस्ट्री की उन स्टार्स किड्स में से हैं जो अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे। जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने बेहद ही कम वक्त में अपना नाम बड़ी स्टार्स की लिस्ट में दर्ज कराया। जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव(active on social media) रहती हैं। वह आए दिन अपनी अपनी फोटोज़ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) चाहें जिम के बाहर स्पॉट हों या दोस्तों के साथ, एक्ट्रेस ख़ुद को जिस तरह कैरी करती हैं उनका अलग अंदाज़ ही फैंस को उनका दीवाना बना देता है। इसी बीच जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) का लेटेस्ट फोटोशूट(latest photoshoot) चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में उनका हॉट एंड सिंज़लिंग (hot and sizzling) अवतार आपको भी दीवाना बना देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने आइस ब्लू कलर की बैकलेस ड्रस पहनी है। जिसमें वाकई वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस फोटोशूट के दौरान उनका पोज का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को पागल बनाने के लिए काफी है। उनका ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इस तस्वीर को न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जाह्नवी के पोस्ट पर आलिया भट्ट, खुशी कपूर सहित कुछ और सितारों ने भी कमेंट किया है। वहीं कुछ फैन्स ने तो जाह्नवी की परी बता दिया है। वहीं एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- परी हो तुम।



जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है। हाल ही में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म ‘रूही’ में नज़र आई थीं। कोविड को देखते हुए इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

Share:

Next Post

Suhana Khan का डेनिम शॉर्ट्स में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Sat Jul 24 , 2021
नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान(Suhana Khan) ने यूं तो अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा पर उनकी फैन फॉलोइंग अभी से जबरदस्त हैं। सुहाना खान(Suhana Khan) की हर फोटो पर सोशल मीडिया में लाइक्स और कमेंट की बाढ़ा आ जाती है। सुहाना खान(Suhana Khan) ने अब नई फोटोस पोस्ट […]