उत्तर प्रदेश देश

UP : रामपुर में कैंटर और कार की टक्कर, दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत

रामपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा (Tragic Accident) हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत (Five Death) हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप (Woman Seriously Injured) से घायल है। घायल को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है।

घटना सिविल लाइंस थाना इलाके के अजीतपुर बाईपास पर हुई। शनिवार सुबह एक इको कार में छह लोग सवार होकर बरेली से मुरादाबाद की ओर जा रहे थे। इस दौरान अजीतपुर बाईपास पर मुरादाबाद की ओर से आ रहे एक डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल महिला का उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर मोर्चरी में रख दिया है। अभी तक किसी भी मृतक की शिनाख्त नही हुई है। पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। डीसीएम चालक फरार है।

Share:

Next Post

35 महीने चलेगा किसान आंदोलन, हरियाणा सरकार की सख्ती का भी इंतजार : राकेश टिकैत

Sat Jul 24 , 2021
रेवाड़ी। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित खेड़ा बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शनिवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुंचे। उन्होंने कहा कि सरकार अपने हठ पर अड़ी हुई है इसलिए अभी किसानों का आंदोलन अगले 35 महीने और चलेगा। सरकार शर्तों के साथ बात करना चाहती है लेकिन किसान तीनों कानूनों को […]