टेक्‍नोलॉजी

फ्लिपकार्ट दे रहा है ये ग्रॉसरी आइटम मात्र 1 रूपये में, सिर्फ आज के लिए है मौका

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रोज कोई न कोई ऑफर्स (offers) आते रहते हैं, जो यूजर्स के लिए शानदार साबित होते हैं। ग्रॉसरी आइटम्स (grocery items) पर रोज धमाकेदार डिस्काउंट (Discount) मिलते हैं। कुछ दिन पहले ही एक रुपये में आधे किलो टमाटर (Tomato) मिल रहे थे। आज एक किलो आटा, घी को सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है।

आनंद घी (Anand Ghee) 100ML के पैकेट की कीमत 55 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज 98% की छूट मिल रही है। यानी 100ML घी का पैकेट सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह डिस्काउंट सिर्फ 100ML घी के पैकेट पर ही है।

पिल्सबरी चक्की (Pillsbury Mill) के ताजे आटे का एक किलो के पैकेट की कीमत 58 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर आज 98% की छूट मिल रही है। यानी एक किलो के आटे का पैकेट सिर्फ 1 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह डिस्काउंट (Discount) सिर्फ एक किलो के पैकेट पर ही है। अगर आप 5 किलो का पैकेट लेते हैं, तो 193 रुपये की जगह 185 रुपये में मिलेगा।


मोलसी के काजू (Molsi’s Cashew) 75G काजू की कीमत 129 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर आज 93% की छूट मिल रही है। यानी 75G के काजू के पैकेट को सिर्फ 9 रुपये में खरीदा जा सकता है।

प्रियागोल्ड इटालियनो बटर कुकीज (Prigold Italiano Butter Cookies) की कीमत 35 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर आज 74% का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी 35 रुपये के पैकेट को सिर्फ 9 रुपये में खरीदा जा सकता है।

बता दे की आपको ऑर्डर प्लेस करने के लिए कम से कम 650 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। साथ ही इन प्रोडक्ट्स को आप बल्क में ऑर्डर नहीं कर सकते हैं। यानी आटा आपको सिर्फ 1 किलो ही मिलेगा।

 

Share:

Next Post

170 कारखानों का होगा सर्वे, तीन नालों का दूषित पानी मिलता है कान्ह में

Tue Dec 28 , 2021
प्रदूषण नियंत्रण मंडल के भ्रष्टाचार की पोलपट्टी भी खोलेंगे उद्योगपति… कलेक्टर को बताएंगे क्षेत्रीय प्रबंधक की करतूतें… ईटीपी प्लांट के नाम पर चल रहा है वर्षों से खेल इंदौर। कान्ह नदी (Kanh River) शुद्धिकरण की जिम्मेदारी कलेक्टर (Collector) ने ली है, जिसके चलते कल से सफाई तो शुरू की ही गई, वहीं प्रदूषण (Pollution) फैलाने […]