इंदौर न्यूज़ (Indore News)

दो बार कोर्ट के चक्कर लगाना पड़े दिग्गी को

  • सामने आते ही विजयवर्गीय ने ली चुटकी, कल जेल में मिलने आना पड़ता

इंदौर। कल इंदौर आए पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिनभर शहर में अपने समर्थकों के यहां होने वाले आयोजनों में व्यस्त रहे। एक मामले में उन्हें कोर्ट में पेश होना था तो वे ठीक साढ़े तीन बजे कोर्ट में पहुंच गए, लेकिन उन्हें एक घंटे बाद पेश होने को कहा गया। इस बीच वे विनय बाकलीवाल का हालचाल जानने उनके निवास पर पहुंच गए। शाम को जब विजयवर्गीय से एक विवाह समारोह में मुलाकात हुई तो विजयवर्गीय ने चुटकी ले डाली कि मुझे तो लग रहा था कि कल आपसे जेल में मिलने आना पड़ता।

दिग्विजयसिंह आए तो थे एक मामले में कोर्ट के सामने पेश होने, लेकिन स्थानीय तौर पर उनके कई कार्यक्रम दौरे में जुड़ गए थे। सुबह वे अशोक जारवाल के यहां पहुंचे और उसके बाद पूर्व पार्षद रवि वर्मा के यहां पहुंचे। वर्मा का पिछले दिनों एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद वे अन्नू पटेल के यहां पहुंचे। साढ़े तीन बजे पहली बार वे कोर्ट पहुंचे, लेकिन उन्हें एक घंटे बाद बुलाया गया तो वे शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के घर पहुंच गए। बाकलीवाल ने उन्हें सदस्यता में अव्वल आने और किस तरह से काम किया, उसकी जानकारी दी। इसके बाद वे फिर कोर्ट पहुंचे तो मालूम पड़ा कि एक घंटा और लगेगा।

इस दौरान वे कोर्ट में ही समर्थकों से घिरे रहे। शाम को फैसला आने और जमानत करवाने के बाद वे कोर्ट से निकले और पूर्व पार्षद अनवर दस्तक तथा सरवर खान के यहां पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री हनी बघेल, विधायक विशाल पटेल, रघु परमार, सदाशिव यादव, अश्विन जोशी, सुवेग राठी और बालमुकुन्द गौतम मौजूद थे। शाम को एक विवाह समारोह में जब भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से उनका सामना हुआ तो विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छा हुआ जमानत हो गई, नहीं तो कल आपसे जेल में मिलने आना पड़ता। इस पर साथ में खड़े नेता ठहाका मारकर हंस पड़े। यहां से दिग्गी कांग्रेस नेता राजू भदौरिया के यहां पहुंचे और वहां से भोपाल रवाना हो गए।

Share:

Next Post

बुंदेलखंड का सबसे बड़ा बान-सुजारा बांध लीक

Sun Mar 27 , 2022
6 गेट और गैलरी में रिस रहा पानी, 52 गांवों पर मंडराया खतरा भोपाल। बुंदेलखंड के छतरपुर और टीकमगढ़ जिले के बॉर्डर पर बने बान सुजारा बांध के छह गेट और गैलरी में बड़ा लीकेज हो गया है। इससे दोनों जिलों के 52 गांवों के ऊपर तबाही का खतरा पैदा हो गया है। गैलरी में […]