मनोरंजन

रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा से पहले अक्षय-आमिर खान की हुई है टक्कर


नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की 11 अगस्त को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर होने वाली है। दोनों स्टार्स की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस टक्कर होगी। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट पहले से तय थी। हालांकि अक्षय ने आज ही रक्षाबंधन की रिलीज डेट अनाउंस की है।

अब अगर कोई स्टार अपनी फिल्म की रिलीज डेट नहीं बदलता है तो इस बार अगस्त में अब तक की सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं जब अक्षय और आमिर की बॉक्स ऑफिस टक्कर होने वाली है। इससे पहले भी दोनों की बॉक्स ऑफिस टक्कर हुई है।

सुहाग- अंदाज अपना-अपना
साल 1994 में अक्षय कुमार की फिल्म सुहाग का सलमान खान, आमिर खान की फिल्म अंदाज अपना-अपना के साथ क्लैश था। भले ही अंदाज अपना-अपना को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन उस वक्त ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी और उस वक्त क्लैश में अक्षय कुमार की जीत हुई थी।


मैदान ए जंग – बाजी
साल 1995 में फिर अक्षय कुमार की आमिर खान के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म मैदान ए जंग की आमिर खान की फिल्म बाजी से टक्कर हुई थी। इस जंग में आमिर की जीत हुई थी।

तारे जमीन पर – वेलकम
साल 2007 में अक्षय कुमार की आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर से टक्कर हुई थी। तारे जमीन पर की कहानी अच्छी थी, लेकिन टक्कर में अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम की ही जीत हुई थी।

तो अब तक के हुए क्लैश में अक्षय ने ज्यादा बार बाजी मारी है तो देखते हैं कि इस बार की टक्कर में कौन बाजी मारता है।

दोनों फिल्मों की बात करें तो रक्षाबंधन को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। ये फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। वहीं लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं।

Share:

Next Post

दिग्गज क्रिकेटर का दावा- ODI में लगभग विराट को पीछे छोड़ चुके हैं बाबर आजम

Thu Jun 16 , 2022
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की है। बाबर जिस तरह से हर पारी के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं, ऐसे लगने लगा है कि वह सबको ही पीछे छोड़ देंगे। बाबर की तारीफ में इयान बिशप ने […]