जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

मारपीट कर प्रताडि़त करते हैं पति और ससुर

  • महिला की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध दर्ज हुआ मामला

जबलपुर। थाना गोसलपुर में आज सुबह श्रीमती रोशनी कुशवाहा उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम सिलुआ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका मायका ब्राम्हण मोहल्ला सिहोरा में है। उसकी शादी लगभग 5 वर्ष पहले हिन्दू रीति रिवाज से ग्राम सिलुआ निवासी दालचंद कुशवाहा के साथ हुयी थी। शादी के लगभग 3 माह बाद से पति दालचंद कुशवाहा उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगा था, छोटी छोटी बातों पर ताना मारता है। पैसे मांगने पर नहीं देता है। रात लगभग 10-30 बजे वह लेटी थी तो पति गाली गलौज करतेे हयुे बोला कि अभी से सो गई है।


उसने गालियां देने से मना किया तो हाथ मुक्कों एव डंडे से मारपीट कर हाथ पैर एवं शरीर में चोटें पहुॅचा दी। उसकी सास ने पति को मारने से मना किया तो ससुर चरण लाल गाली गलोज करते हुये पति से बोला कि और मारो सुवह मोहल्ले की आशा कार्यकर्ता कुशवाहा के यहां चली गयी थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और ससुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Share:

Next Post

स्वच्छता की शपथ का बना रिकार्ड

Fri Sep 16 , 2022
जबलपुर। नगर निगम के सहयोग से मित्रसंघ द्वारा मानस भवन में आयोजित निबंध प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कार्यक्रम में उपस्थित करीब एक साथ 15 सौ से अधिक लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलवाकर नगर में एक नया कीर्तिमान भी स्थापित किया है। महापौर ने करीब एक साथ […]