देश

अब आजमगढ़ में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शवों के टुकड़े कुएं-तालाब में फेंके

आजमगढ़। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। आरोपी ने मंदिर ले जाने के बहाने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने के बाद अपने भाई की मदद से लाश के छह टुकड़े कर कुएं और तालाब में फेंक दिए। पकड़े जाने पर उसने कहा कि लडक़ी ने उसके साथ धोखा किया था, इसलिए उसने परिजन के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी।

अज्ञात महिला की सिरकटी लाश कुएं से मिलने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रिंस यादव को पकड़ लिया, जबकि उसके भाई सर्वेश सहित आठ और लोगों की गिरफ्तारी की जाना है। आरोपी ने महिला की लाश के टुकड़े  कुएं में और सिर एवं धड़ को तालाब में फेंक दिया।

भाई और परिवार की मदद लेकर की निर्मम हत्या

अपनी प्रेमिका आराधना की निर्मम हत्या करने वाले प्रिंस यादव को पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। भागने के प्रयास मेें पुलिस ने उसके पैर पर गोली चलाई। गिरफ्तारी के बाद प्रिंस ने बताया कि आराधना के साथ पहले उसका संबंध रहा था। उसकी  इसी साल फरवरी में किसी और से शादी हुई थी और वह तब से विदेश में रह रही थी। जब आराधना भारत वापस लौटी तो प्रिंस ने उसे शादी तोडऩे के लिए कहा, पर वह राजी नहीं हुई। इस पर उसने मंदिर ले जाने के बहाने जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी और  शरीर के कटे हिस्सों को कुएं और तालाब में फेंक दिया। हत्या करने में उसने चचेरे भाई सर्वेश की मदद ली थी। फिर दोनों ने उसके शरीर के छह टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर कुएं और तालाब में फेंक दिए थे। यह घटना छह दिन पहले सामने आ सकी, जब लोगों को कुएं में युवती की लाश दिखी। इस हत्याकांड में उसने माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों की मदद भी ली।

Share:

Next Post

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई मामला, कांग्रेस दायर करेगी हस्तक्षेप याचिका

Mon Nov 21 , 2022
नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट की ओर से राजीव गांधी के हत्यारों को रिहाई देने के मामले में पुनर्विचार याचिका (Review Petition) दाखिल करेगी. कांग्रेस ने पहले केंद्र सरकार की ओर से दायर रिव्यू पिटीशन के अंतर्गत हस्तक्षेप याचिका (Intervention Application) दाखिल करने की बात कही थी, बादे में पार्टी की ओर से स्पष्ट किया कि […]