देश मध्‍यप्रदेश

बारात में जमकर थिरके शिवराज के मंत्री, किया ऐसा डांस कि लोगों ने जमकर उड़ाए पैसे

ग्वालियर। अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहने वाले शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो एक फिल्मी गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान मंत्री ने अपनी जेब से पैसे निकालकर लुटाते हुए नजर आए। दरअसल, मंत्री एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जमकर डांस किया। यहां मौजूद लोगों ने मंत्री का वीडियो बना लिया।

मंत्री मुरार इलाके में अपने समर्थक के शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे थे। ‘दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ इस फिल्मी गाने पर शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जमकर थिरके। यह फिल्मी गाना ग्वालियर में एक बारात में बैंड द्वारा बजाया जा रहा था। फिल्मी गाने पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर जमकर झूमते हुए नजर आए।


बारात में शामिल लोगों ने ऊर्जा मंत्री पर पैसों की न्योछावर भी की तो बदले में ऊर्जा मंत्री ने भी अपने जेब से नोट निकालकर न्योछावर कर दिए। ऊर्जा मंत्री तोमर सोमवार को मुरार इलाके में अपने एक समर्थक की बारात में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। ऊर्जा मंत्री जब बारात में पहुंचे तो बारात में शामिल बारातियों ने ऊर्जा मंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके बाद ऊर्जा मंत्री को बारात में नाच रहे बारातियों ने अपने साथ मिला लिया और ऊर्जा मंत्री बारातियों के साथ मिलकर नाचने लगे।

फिल्मी गाने पर ऊर्जा मंत्री जमकर झूमे। उनके साथ नाच रहे दूसरे बारातियों में ऊर्जा मंत्री को नाचते हुए देखकर जोश बढ़ गया। बारात में शामिल कुछ लोगों ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर पर पैसों की न्योछावर भी की। वहां मौजूद लोगों ने ऊर्जा मंत्री का वीडियो भी बनाया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। यह वीडियो भी ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का वायरल हो रहा है और लोग ऊर्जा मंत्री के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

Share:

Next Post

चीन में भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात, कोरोना वायरस पाबंदियों के खिलाफ प्रदर्शन थमे

Tue Nov 29 , 2022
बीजिंग। चीन के विश्वविद्यालय देश में कोविड-19 की रोकथाम के लिए कड़ी होती पाबंदियों के मद्देनजर छात्रों को उनके घर भेज रहे हैं। चीन सरकार की तरफ से लागू पाबंदियों के खिलाफ देश के विभिन्न शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति शी चिनफिंग के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। हालांकि […]