बड़ी खबर

आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी साकेत कोर्ट ने


नई दिल्ली । साकेत कोर्ट (Saket Court) ने शुक्रवार को आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) 14 दिनों के लिए (For 14 Days) बढ़ा दी (Extends) । दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा कि श्रद्धा वाल्कर हत्या मामले की जांच चल रही है। पूनावाला वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है।


उसने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। 26 नवंबर को उसे अदालत ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 2 दिसंबर को पूनावाला का नार्को टेस्ट हुआ था, जो फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के अधिकारियों द्वारा जेल के अंदर आयोजित किया गया।

अदालत में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट दोनों के निष्कर्ष स्वीकार्य नहीं हैं। ये परीक्षण केवल दिल्ली पुलिस को सबूत इकट्ठा करने में मदद करेंगे और इस तरह दोषी के खिलाफ मुकदमा चलाने की संभावना बढ़ जाएगी। उधर श्रद्धा के पिता ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मुलाकात कर आफताब को फांसी देने की मांग की ।

Share:

Next Post

Retired SI की बेटी ने सेनेटाइजर पीकर की खुदकुशी

Fri Dec 9 , 2022
मानसिक बीमारी से थी परेशान, पूर्व में भी काट चुकी थी हाथ की नस भोपाल। रातीबढ़ इलाके में रिटायर्ड एसआई की बेटी ने सेनेटाइजर पीकर खुदकुशी कर ली। उसे एक दिमागी बीमारी थी, जिससे उसे अजीब ख्याल आते थे। उसका इलाज भी चल रहा था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर […]