टेक्‍नोलॉजी

Elon Musk ने की नए ट्विटर CEO की घोषणा, कुर्सी पर बैठा कुत्‍ता

वाशिंगटन (Washington)। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर (Twitter) के मालिक Elon Musk आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा और विवादों में रहते हैं। यही कारण है कि ट्वीटर  (Twitter) में आये दिन नए नए बदलाव करने को लेकर वह दुनिया भर में चर्चा का विषय बनें रहते हैं। अब उन्होंने एक और ऐसा कारनामा (Feat) कर दिया है और इस समय सुर्ख़ियों में है। उन्होंने अपने पालतू कुत्ते (Pet dog) को कुर्सी पर बैठकर कहा कि यह नया CEO है। उन्होंने ट्वीट कर फोटो शेयर की है।



माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सीईओ बनने के बाद एलन मस्क लगातार सुर्खियों में है। प्लेटफॉर्म पर ब्लू टिक पेड सब्सक्रिप्शन (Twitter Blue Paid Subscription) लाने के बाद से इनकी चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। पिछले कई महीनों से हर यूजर्स की नजर इनके ट्वीट पर रहती है।

 

एलन कब क्या नया धमाल कर दें ये कोई नहीं जान पाया है। हाल ही में कंपनी की ओर से भारतीय यूजर्स के लिए भी अपनी ब्लू पेड सर्विस (Twitter Blue Paid Service) को शुरू कर दिया गया है। इस घोषणा के आने का इंतजार लोग काफी समय से कर ही रहे थे कि इसे ऐलान करने के कुछ दिन बाद कंपनी के सीईओ एलन ने एक नए मालिक यानी सीईओ की घोषण कर दी है।

एलन मस्क ने 15 फरवरी को अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर ट्विटर के नए सीईओ (Twitter New CEO Announcement) की फोटो शेयर की है। साथ ही तारीफ भरी पोस्ट की है। एलन ने ट्विटर के नए सीईओ की कुर्सी पर बैठने की तीन तस्वीर साझा की है। साथ में ट्विटर की ब्लू चिड़िया और कुछ पेज टेबल पर बिखरे हुए नजर आए रहे हैं।
एलन मस्क ने अपने अकाउंट से पालतू कुत्ता फ्लोकी की तस्वीर साझा करते हुए उसे कंपनी का नया सीईओ बताया है।

एलन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “उस दूसरे आदमी से बहुत बेहतर!” इसके बाद उन्होंने अपने थ्रेड में “ट्विटर के नए सीईओ कमाल के हैं” ये लिखते हुए फ्लोकी की तस्वीर साझा की, जिसमें वो ब्लैक कर की टी-शर्ट जिस पर सीईओ लिखा वो पहनकर कुर्सी पर बैठा हुआ है। अपने दूसरे ट्वीट को साझा करते हुए एलन ने लिखा कि “वह संख्या के साथ महान है!” ये लिखने के साथ ही नए सीईओ की और तस्वीर शेयर की जिसमें लुक अलग है।

अब नए सीईओ ने चश्मा पहनने के साथ कोर्ट और शर्ट पहन रखी है जिसके एक कोलर पर ट्विटर तो दूसरे पर सीईओ लिखा हुआ है। “वह संख्या के साथ महान है! का मतलब शायद एलन नए सीईओ के चश्मे के नंबर की बात कर रहें, लेकिन इसके बारे में उन्होंने कुछ साफ नहीं कहा है।

एलन ने अपने दूसरे ट्वीट में नए सीईओ को स्टाइलिश बताया और एक तस्वीर भी साझा की। इसमें नया सीईओ अब चेयर से टेबल पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और चश्मा पहनने के साथ ब्लेक कलर के हाई नेक में नजर आया। साथ में एक मिनी लैपटॉप भी रखा हुआ दिख रहा है जिस पर ट्विटर की चिड़िया बनी हुई है। इन सभी ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स द्वारा अलग-अलग प्रतिक्रिया दी जा रही है। कई यूजर्स इसे मानने के लिए तैयार नहीं हैं तो कुछ यूजर्स अपने डॉगिज की तस्वीर कमेंट में शेयर कर रहे हैं, हालांकि, ट्विटर के नए सीईओ की तस्वीर एलन मस्क ने ही साझा की है इसे लेकर अन्य कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

Share:

Next Post

लंदन-सिंगापुर जा रहे हैं कटहल, अंगूर, निम्बू, बढ़ेगी कृषि उड़ानें

Wed Feb 15 , 2023
जी-20 बैठकों का आज समापन, विदेशी मेहमानों को फिर भायी इंदौरी मेजबानी, मांडू पहुंचकर भी हुए गदगद, कई उत्पाद अपने साथ ले जाएंगे इंदौर। जी-20 (G-20) के तहत कृषि कार्य समूह की बैठक का आयोजन इंदौर (Indore) में चल रहा है, जिसका आज समापन होना है। 67 देशों से 100 से अधिक विदेशी प्रतिनिधि इसके […]