देश

अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज, जानें क्‍या है आरोप?

लखनऊ (Lucknow) । शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में एफआईआर दर्ज की गयी है. गौरी खान के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गैर जमानती धारा में केस दर्ज हुआ है. मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान समेत तुलसियानी ग्रुप के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. बता दें कि गौरी खान तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर थीं.

यह एफआईआर गौरी खान समेत तीन लोगों पर दर्ज की गयी है. गौरी खान के साथ ही तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और निदेशक महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गयी है.


क्या है शिकायतकर्ता का आरोप
तुलसियानी ग्रुप के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. यह केस 86 लाख रुपए के फ्लैट के मामले में दर्ज हुआ है. तुलसियानी ग्रुप पर आरोप है कि रुपया लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को दे दिया गया. मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट की खरीद से जुड़ा हुआ है. पीड़ित ने कहा है कि कंपनी की ब्रांड एंबेसडर गौरी खान से प्रभावित होकर उन्होंने फ्लैट लिया था. उनका कहना है कि वे गौरी खान के प्रचार प्रसार से प्रभावित हो गए.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मुंबई के कारोबारी की शिकायत यह केस दर्ज हुआ है. वहीं इस मामले पर अभी तक गौरी खान का बयान नहीं आया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शिकायतकर्ता का कहना है कि पैसे लेने के बाद भी उसे फ्लैट नहीं दिया गया. कंपनी का ब्रांड एंबेसडर होने की वजह से गौरी खान का नाम इसमें आया है. अब देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है.

 

Share:

Next Post

39 MLAs पर फैसला करने से स्पीकर को नहीं रोका जाता तो शिंदे नहीं ले पाते शपथ: SC

Thu Mar 2 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। शिवसेना बनाम शिवसेना मामले (Shiv Sena vs Shiv Sena Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने बुधवार को कहा कि यदि महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष (Maharashtra Assembly Speaker) को 39 विधायकों (39 MLAs) के खिलाफ लंबित अयोग्यता याचिकाओं पर फैसला करने से नहीं रोका जाता तो शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Shiv Sena […]