मनोरंजन

सलमान खान को शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, राजस्थान से किया गया गिरफ्तार

डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. जबसे उनके घर के बाहर फायरिंग हुई है उसके बाद से ही लगातार इसपर फॉलोअप आ रहे हैं. इस वजह से सुपरस्टार के फैन्स भी एक्टर की सिक्योरिटी को लेकर काफी चिंतित हैं. अभी हाल ही में सलमान खान ने इसपर बयान भी दिया और कहा कि वे इन सबसे काफी फ्रस्टेट हो गए हैं और उन्हें बार-बार टारगेट किया जा रहा है. इस बात को बीते अभी ज्यादा दिन हुए नहीं कि एक्टर को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है.

अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार भी इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया है. बिश्नोई गैंग ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर धमकी दी है. धमकी देने वाले आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है. शख्स की उम्र 25 साल बताई जा रही है.


सलमान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुंबई के साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. बिश्नोई गैग से जुड़े लोगों द्वारा कुछ दिन पहले यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट किया गया था और आरोप है कि उन्होंने सुपरस्टार की हत्या को लेकर बयान दिया था. मुंबई की साइबर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 506(2),504, 34 के साथ IT अधिनियम की धारा 66 (डी) के तहत मामला दर्ज किया है.

इस मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी थी. क्राइम ब्रांच पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी गुज्जर को आज दोपहर मुंबई लाया जाएगा. सलमान खान की बात करें तो हाल ही में उनसे 3 घंटे पूछताछ की गई. इसके अलावा सोहेल और अरबाज खान से 2-2 घंटे पूछताछ हुई. इसमें सलमान ने कहा कि इसके लिए वे पहले से ही सजा काट चुके हैं और लगातार हो रही धमकियों से ऊब चुके हैं. इसके अलावा उनके दोनों भाइयों से करीब 150 सवाल किए गए. हेल्थ इश्यू से उनके पिता सलीम खान को इस पूछताछ में शामिल नहीं किया गया.

Share:

Next Post

CISF महिला की हरकत को स्वरा भास्कर ने बताया गलत, लेकिन कंगना रनौत को दी नसीहत

Sun Jun 16 , 2024
मुंबई: कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया दी है. स्वरा ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला ऑफिसर और घटना की आलोचना की है. स्वरा ने कहा, “कोई भी समझदार व्यक्ति होगा वो कंगना के साथ जो भी हुआ, उसे गलत कहेगा. कोई भी नहीं है जो वायलेंस […]