मनोरंजन

एक चौंकाने वाला खुलासा-Highway फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया-रणदीप नहीं करते थे एक दूसरे से बात

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं और इन 10 सालों में उन्होंने काफी कुछ हासिल भी कर लिया है. पहली ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (film student of the year) से हर किसी के दिलों पर छा जाने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गिनती आज की टॉप एक्ट्रेस (top actress) में की जाती है. यूं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लंबी है लेकिन आज हम उनकी एक बेहद ही खास फिल्म हाइवे (Highway Movie) की बात करेंगे जिसने आलिया के करियर को शानदार मोड़ देने का काम किया.



अभिनेत्री आलिया भट्ट की हाइवे (Alia Bhatt Highway) साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया के अपोजिट थे रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जिन्होंने मूवी में किडनैपर की भूमिका निभाई थी जो आलिया को किडनैप कर लेते हैं. लेकिन बाद में आलिया खुद रणदीप से प्यार करने लगती हैं. फिल्म बेहद खूबसूरत थी और इसके लिए आलिया ने खूब तारीफ भी बटोरी और सुर्खियां भी. फिल्म, फिल्म के कलाकारों को इसके लिए कई अवॉर्ड भी मिले थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 25 दिनों तक रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट से बात ही नहीं की थी और इसके पीछे एक खास वजह थी.
आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा (Alia Bhatt and Randeep Hooda) स्टारर ये फिल्म लोगों को जबरदस्त लगी लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा ने आलिया से बात ही नहीं की. उसका कारण था उनका रोल… दरअसल, फिल्म में अपने कैरेक्टर में पूरी तरह घुसने के लिए रणदीप ने ऐसा किया. फिल्म में वो आलिया के किडनैपर थे. लिहाजा उस रोल को पूरी ईमानदारी से निभाने के लिए उन्होंने आलिया से बात ही नहीं की. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए आलिया से पहले बड़ी उम्र की एक्ट्रेस को लेने पर विचार चल रहा था लेकिन आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से ये बात साबित कर दिया कि वो उस रोल के लिए कितनी परफेक्ट थीं.

Share:

Next Post

पाकिस्‍तान का विदेशी भंडार हो रहा खाली, इमरान खान की नजर नागरिकों के गोल्‍ड पर

Tue Feb 22 , 2022
नई दिल्ली। पाकिस्तान का विदेशी मुद्रा भंडार (pakistan forex reserves) विदशों से कर्ज के बावजूद भी कम होता जा रहा है. पिछले तीन महीनों में पाकिस्तान(pakistan) ने विदेशों से 5 अरब डॉलर से अधिक का कर्ज (Over $ 5 billion in debt from abroad) लिया है लेकिन फिर भी अपने विदेशी मुद्रा भंडार (foreign exchange […]