मनोरंजन

आमिर एक्स वाइफ किरण की फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस

मुंबई । 2021 में आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था जब सुपरस्टार ने किरण राव (Kiran Rao) से तालाक लेने की घोषणा की थी. दोनों ने सोशल मीडिया में एक बयान जारी कर अपने तालाक की घोषणा की थी. साथ ही कहा था कि हम अच्छे दोस्त रहेंगे और काम में पार्टनर भी रहेंगे. आमिर और किरण ने तालाक के बाद भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के दौरान साथ में काम किया था. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान किरण की निर्देशन वाली फिल्म में बतौर निर्माता के रूप में आए हैं.

बतादें कि आमिर खान पहली बार 2001 में लगान के सेट पर किरण राव से मिले थे, जहां वो असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रही थी. कुछ समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

एक दशक पहले किरण ने ‘धोबी घाट’ (Dhobi Ghat) से निर्देशन में डेब्यू किया था. प्रोड्यूसर – डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पुणे में पिछले हफ्ते शुरू कर चुकी हैं. मीड डे की रिपोर्ट के अनुसार, ”ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसे हर कोई देख सकता है. खासबात ये है कि इस प्रोजेक्ट को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं”. रिपोर्ट के अनुसार, ”जब किरण ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें पसंद आई और प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए”.


इस फिल्म की कहानी बिपल्ब गोसामी ने लिखी है. ‘जामतारा सबका नंबर आएगा’ फेम स्पर्श श्रीवास्तव और ‘कुर्बान हुआ’ फेम प्रतिभा रांता और 15 साल की नितांशी गोयल मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म का पहला शेड्यूल 20 जनवरी तक शूट किया जाएगा जिसके बाद महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में प्रोडक्शन फिर से शुरू होगा. किरण 15 अप्रैल तक शूट खत्म करना चाहती है.

करीब 15 साल तक साथ रहने के बाद 3 जुलाई 2021 को आमिर और किरण ने तालाक की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था, हम अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं जिसमें हम पति – पत्नी की तरह नहीं लेकिन को पेरेंट और परिवार के रूप में एक- दूसरे का साथ निभाएंगे. जहां एक तरफ आमिर करण की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं, किरण राव भी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को प्रोड्यूस करने वाली निर्माताओं में से एक है. ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है.

 

Share:

Next Post

शेयर बाजार में करना चाहते है बंपर कमाई? तो जरूर जान लें राकेश झुनझुनवाला के ये खास टिप्‍स

Sat Jan 15 , 2022
शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) एक ऐसे दिग्गज निवेशक हैं जिनके पोर्टफोलियो(portfolio) पर निवेशकों की नजर हमेशा बनी रहती है. अगर आप भी अपना पोर्टफोलियो राकेश झुनझुनवाला की तरह बनाना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं बिगबुल का आसान सूत्र. इन सूत्रों का इस्तेमाल कर आप भी अपना पोर्टफोलियो […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.