देश मनोरंजन

वाराणसी पहुंचे अभिनेता अजय देवगन, रामनगर दुर्ग में करेंगे अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग

वाराणसी । बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (actor ajay devgan) गुरूवार को वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे (Lal Bahadur Shastri Airport) पर निजी विमान से पहुंचे अजय देवगन का स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में अजय देवगन शहर में आये।

अजय देवगन को देखने के लिए युवाओं में उत्साह रहा। निजी बांउसरों (सुरक्षा कर्मी) से घिरे फिल्म अभिनेता चेतसिंहघाट से गंगा में मोटर बोट के जरिये रामनगर दुर्ग पहुंचे। दुर्ग में अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगे। ‘फिल्म भोला’ का टीजर एक दिन पहले ही जारी किया गया है। इस फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से ही दर्शक फिल्म को लेकर उत्सुक दिख रहे है। माना जा रहा है कि अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए अजय देवगन बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन भी कर सकते हैं। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Upcoming film ‘Bhola’) साउथ फिल्म ‘कैथी’ का ही हिंदी रीमेक है।

सोशल मीडिया पर तमिल मूवी ‘कैथी’ की खूब चर्चा हो रही है। अजय देवगन की ‘भोला’ को लेकर दर्शक एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। फिल्म भोला को अजय देवगन ही निर्देशन और प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Share:

Next Post

साउथ फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आए फिल्म कलाकार

Thu Nov 24 , 2022
5 भाषाओं में रिलीज हो रही है फिल्म विजयानंद इंदौर। हम सब भारतीय हैं और एक हैं। किसी भी फिल्म को बांटना नहीं चाहिए। फिल्म तो फिल्म होती है। हमारी फिल्म भी 5 भाषाओं में पूरे देश में रिलीज हो रही है। उम्मीद है इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिलेगा। इंदौर आए फिल्म […]