मनोरंजन

अभिनेता Govinda करना चाहते थे इस अभिनेत्री से शादी, नहीं दिया किस्मत ने साथ

मुबंई। बॉलीवुड में कॉमेडी किंग कहे जाने वाले गोविंदा 21 दिसंबर 1963 को पैदा हुए थे। इस अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव 86’ से की थी। गोविंदा ने सुनीता से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं बेटी टीना आहूजा और बेटा यशवर्धन। लेकिन क्या आप जानते हैं सुनीता से पहले गोविंदा बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी के प्यार में पागल थे।

गोविंदा और नीलम अपने डांस के लिए काफी लोकप्रिय थे और साथ ही वे 80 के दशक के एक रोमांटिक कपल की तरह बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ दिखाई देते थे। उन्होंने एक साथ 14 फिल्मों में काम किया और उनमें से आठ सुपर डुपर हिट रहीं। दोनों ने डांस सीक्वेंस में एक-दूसरे की खूब तारीफ की।

अपनी पहली सुपरहिट फिल्म ‘इल्जाम’ के बाद दोनों ने एक साथ कई फिल्मों की पेशकश की, साल 1980 और 1990 के दशक की शुरुआत में गोविंदा को अक्सर नीलम कोठारी के साथ जोड़ा जाता था। रील लाइफ की यह सुपरहिट जोड़ी रियल लाइफ में भी साथ रहना चाहती है। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुद स्वीकार करते हुए कहा था कि वह नीलम से शादी करना चाहते थे। उन्होंने कहा था कि हां मैं उससे शादी करना चाहता था और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत था। मुझे लगता है कि प्यार और नफरत दो भावनाएं हैं जिन पर आदमी का कोई नियंत्रण नहीं है। यदि आप किसी से प्यार करते हैं और वे बदले में आपसे प्यार करता हैं। तो इसके बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता।’

Share:

Next Post

कट्टरपंथी इब्राहिम रईसी होंगे ईरान के अगले राष्ट्रपति

Sat Jun 19 , 2021
तेहरान: ईरान में राष्ट्रपति पद के चुनाव में देश के सर्वोच्च नेता आयतुल्ला अली खोमैनी के कट्टर समर्थक एवं कट्टरपंथी न्यायपालिका प्रमुख इब्राहिम रईसी          ( Ibrahim Raisi) ने शनिवार को बड़े अंतर से जीत हासिल की. राष्ट्रपति(President) पद के चुनाव में देश के इतिहास में इस बार सबसे कम मतदान हुआ. […]