मनोरंजन

Kapil Sharma शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार! FIR कराने की मांग

नई दिल्ली। शिवपुरी (Shivpuri ) की जिला अदालत (District Court) में सोनी टीवी (Sony TV) पर चलने वाले कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर (FIR) करने की मांग की गई है। अर्जी में आरोप लगाया गया है कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए अभिनय करते दिखाए गए हैं, जबकि बोतल पर लिखा रहता है कि “शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।”

वकील ने क्या रखी है मांग?
शिकायत करने वाले शिवपुरी के वकील ने सीजेएम कोर्ट में एफआईआर की अर्जी दी है. मामले की अगली सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी तय हुई है।

वकील का कहना है, ” सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बेहद फूहड़ है. यह लड़कियों पर भी शो में भद्दे कमेंट किये जाते हैं. एक शो में तो मंच पर बाकायदा अदालत लगाई गई और मंच पर सार्वजनिक रूप से कलाकारों ने शराब पी. यह कानून अदालत की अवमानना है. इसलिए मैंने कोर्ट में धारा 356/3 के तहत दोषियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है, जिससे इस तरह की फूहड़ता के प्रदर्शन पर रोक लगे।”

क्या है मामला?
अर्जी में 19 जनवरी 2020 के उस एपिसोड का जिक्र किया गया है जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था. वकील का दावा है कि शो में दिखाया गया है कि अदालत का सेट बनाकर वहां एक कैरेक्टर को शराब के नशे में एक्ट करते हुए दिखाया गया है. इससे अदालात की तौहीन हुई है।

Share:

Next Post

CM की कुर्सी से हटने के बाद छलका कैप्टन अमरिंदर का दर्द, राहुल -प्रियंका को बताया 'अनुभवहीन'

Fri Sep 24 , 2021
चंडीगढ़ । पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) की कुर्सी से हटाने जाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) का एक बार फिर से दर्द छलका है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को पार्टी के अंदर अपने ‘अपमान’ का जिक्र किया और पूछा कि अगर उनके साथ इस तरह का […]