मनोरंजन

एक्ट्रेस नादिया ने चौंका देने वाले खुलासे किए, 4 साल उम्र में हुआ था यौन शोषण

नई दिल्‍ली (New Dehli) । पाकिस्तानी एक्ट्रेस (actress) नादिया (nadia) जमील (jameel) ने चौंका देने वाले खुलासे (revelations) किए हैं। नादिया ने बताया कि उनका एक बार नहीं बल्कि कई बार यौन (Sexual) शोषण (Exploitation) हुआ था। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपने मां-बाबा को इस बारे में बताया तब उन्होंने उनकी बात को इग्नोर (ignore )कर दिया। नादिया बोलीं, ‘आज जब देखा कि बच्चों के साथ इस तरह की घटनाएं (Events) लगातार हो रही हैं तब लगा कि इस पर बात करना कितना जरूर है।’ नादिया ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि यौन शोषण की वजह से वह कई सालों तक डिप्रेशन में रही थीं।
तीन बार हुआ यौन शोषण


नादिया जमील ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”पहली बार जब मेरा यौन शोषण हुआ तब मैं मात्र 4 साल की थी। बात यहीं खत्म नहीं हुई। जब मैं नौ साल की थी तब भी मेरे साथ ऐसा ही हुआ। 17 साल की उम्र में फिर हुआ। इसने मुझे डिप्रेशन में धकेल दिया था। उदासी, डर और शर्मिंदगी के दलदल में जीने पर मजबूर कर दिया था। मुझे इस दलदल से निकलने में दो साल लग गए। लेकिन, मैं इससे बाहर निकली और आज हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रही हूं। मुझे लगता है कि इस पर बात होनी चाहिए।”

इतने सालों बाद इस वजह से किया खुलासा
नादिया ने आगे बताया, ”मेरा यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि मेरा घरेलू नौकर ही था। शायद ये मेरे साथ बार-बार इसलिए हुआ क्योंकि मैं इसके बारे में किसी से कुछ कह नहीं पाई। न ही अपने परिवार को इस बारे में कुछ समझा पाई। इसलिए आज मैंने इस घटना का खुलासा किया ताकि बच्चों को इस बात का एहसास हो कि सब खत्म नहीं हुआ है, वो आगे बढ़ सकते हैं। बस मैंने सिर्फ अपने दिल की सुनी और अपनी बात कह दी।”

Share:

Next Post

खुलासाः Chamoli Accident की ये थी असली वजह..., कंट्रोल पैनल से फैला था करंट

Sat Jul 22 , 2023
देहरादून (Dehradun)। चमोली (Chamoli Accident) के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (Sewerage Treatment Plant) में कंट्रोल पैनल से करंट (current from control panel) फैला था, जो इसे छू रहे किसी व्यक्ति (through someone touching) के जरिये टिन शेड और फिर रेलिंग (tin shed and then railing) तक पहुंच गया और रेलिंग पर जुटी लोगों की भीड़ इसकी […]