मनोरंजन

मप्र के साहिल के लिए एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने किया ट्वीट,’मुझे भी छोले भटूरे पसंद हैं, साथ खाएंगे’

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के इस सीजन में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के साहिल आदित्य अहिरवार(Sahil Aditya Ahirwar) ने राज्य का नाम रौशन कर दिया. वो शो के दूसरे करोड़पति बन गए. साहिल आदित्य अहिरवार(Sahil Aditya Ahirwar) एक करोड़ की धनराशि जीतने (win one crore) के बाद 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए. इस समय वो बेहतरीन खेल के साथ एक और कारण से भी चर्चा में हैं. वजह है बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) , जिन्होंने साहिल आदित्य अहिरवार(Sahil Aditya Ahirwar) के लिए ट्वीट किया.

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में साहिल आदित्य अहिरवार(Sahil Aditya Ahirwar) 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए. खेल के बीच में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से बातों के दौरान उन्होंने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का जिक्र किया. साथ ही बताया कि उन्हें छोले भटूरे बेहद पसंद हैं. इसके बाद खुद तापसी ने साहिल के लिए ट्वीट किया और लिखा मुझे भी छोले भटूरे पसंद हैं, कभी मिलोगे तो साथ खाएंगे. फिलहाल 7 करोड़े तक पहुंचने के लिए मुबारकबाद.



दरअसल साहिल ने अमिताभ बच्चन को बताया कि तापसी पन्नू मेरी फेवरिट ऐक्ट्रेस हैं. वो मेरी क्रश, प्यार और सब कुछ हैं. इसके बाद वो मस्ती भरे लहजे में पूछ बैठे कि अमिताभ सर वो इतना ज्यादा फिट रहती हैं तो ऐसा क्या है? आपको तो पता होगा. आप दोनों की कैमेस्ट्री कैसी है.
हॉट सीट पर पहुंचे मध्यप्रदेश के साहिल ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीत लिए हैं. इसके बाद अब वो 16वें सवाल के लिए खेलेंगे. यानी 7 करोड़ रुपए के प्रश्न के लिए. 19 साल के साहिल आदित्य अहिरवार आईएएस ऑफिसर बनना चाहते हैं. वो मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले हैं. वहीं से स्कूलिंग के बाद वो सागर से कॉलेज की पढ़ाई कर रहे हैं. वो डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय, सागर में बीए के छात्र हैं. साहिल ने इससे पहले भी केबीसी के लिए कोशिश की थी, लेकिन तब किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया था.

Share:

Next Post

विदेशों से मिले गिफ्ट बेच अपनी झोली भर रहे इमरान खान, 10 लाख डॉलर की घड़ी का चुपचाप किया सौदा!

Thu Oct 21 , 2021
इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) की आर्थिक बदहाली किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) विदेशों से मिले महंगे गिफ्ट बेचकर (sell expensive gifts from abroad)अपनी झोली भरने में लगे हैं. पाकिस्तान(Pakistan) की मुख्य विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि इमरान खान (Imran Khan) ने दूसरे देशों से मिले तोहफों(Gift) को […]