मनोरंजन

अदा शर्मा की ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ 17 मई को होगी OTT पर

मुंबई (Mumbai)। अदा शर्मा (Ada Sharma) ने अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई है। उन्हें एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है जो कम लेकिन असरदार काम करती हैं। उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ और ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ (Bastar: The Naxal Story) में दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। सुदीप्तो सेन की निर्देशित फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। अब अदा शर्मा की यह फिल्म ओटीटी पर 17 मई को रिलीज होने जा रही है।


आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में अदा शर्मा नक्सलवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए काम करती दिखेंगी। यह फिल्म जी5 पर देख सकते हैं। फिल्म ‘बस्तर… ‘ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी व राइमा सेन ने भी काम किया था। देश में होने वाली अज्ञात घटनाओं से पर्दा उठाती है। यह फिल्म कई लोगों को खूनी व हिंसक लग सकती है।दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में अभिनेता किशोर कदम की झलक भी दिखाई देती है। राष्ट्रगान गाते समय लोगों के कत्ले आम के दृश्यों से लेकर बच्चों को जलाना, राजनीतिक हस्तियों को गोली मार देना और निर्दोषों को फांसी पर लटकाना, सिनेमा ने कई रोमांचकारी घटनाएं दिखाई हैं।

Share:

Next Post

Sikandar: सिकंदर में एंट्री होते ही वायरल हुआ रश्मिका का पुराना वीडियो

Sun May 12 , 2024
मुंबई (Mumbai) । बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Bhaijaan Salman Khan) की फिल्म इस साल रमजान ईद (ramadan eid) पर रिलीज नहीं हुई लेकिन उन्होंने अपने फैंस को निराश न करते हुए फिल्म ‘सिंकदर’ की घोषणा कर दी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। अब सलमान के साथ ऑनस्क्रीन रश्मिका मंदाना रोमांस करेंगी। फिल्म का निर्देशन […]