बड़ी खबर व्‍यापार

अडानी ग्रुप ने कैंसिल किया अपना FPO, वापस किए जाएंगे निवेशकों के पैसे

नई दिल्ली। अदाणी एंटरप्राइजेज लिमिटेड (Adani Enterprises Limited) के बोर्ड ने पूरी तरह से सब्सक्राइब किए गए फॉलोऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ) को वापस ले लिया है। कंपनी ने इसके साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। अभूतपूर्व स्थिति और मौजूदा बाजार (current market) में उतार-चढ़ाव को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य एफपीओ आय वापस करके और पूर्ण किए गए लेनदेन को वापस लेकर अपने निवेश समुदाय के हितों की रक्षा करना है।


अदाणी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani) ने कहा कि बोर्ड इस अवसर पर हमारे एफपीओ के लिए आपके समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए सभी निवेशकों को धन्यवाद देता है। एफपीओ के लिए सदस्यता कल सफलतापूर्वक बंद हो गई। पिछले सप्ताह के दौरान स्टॉक में अस्थिरता के बावजूद कंपनी, इसके व्यवसाय और इसके प्रबंधन में आपका विश्वास और विश्वास बेहद आश्वस्त और विनम्र रहा है।

Share:

Next Post

भारतीय विदेश नीति में आक्रामकता जरूरी!

Thu Feb 2 , 2023
– डॉ. अनिल कुमार निगम विदेश में खालिस्तान समर्थित समूहों की बढ़ती गतिविधियां भारत की एकता, अखंडता और शांति व्यवस्था के लिए संकट बनती जा रही हैं। अमेरिका और ब्रिटेन के बाद कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान समर्थित खालिस्तान समूहों द्वारा भारत के खिलाफ षड़यंत्र तेज हो गया है। ऑस्ट्रेलिया में जिस तरीके से खालिस्तान […]