बड़ी खबर

‘आडवाणी, मुरली मनोहर, शिवराज की खत्म कर दी राजनीति’, केजरीवाल ने PM मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (11 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा है कि पीएम मोदी ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शिवराज सिंह चौहान जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. तीसरी बार सरकार बनने पर अगला नंबर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का होगा. उनकी भी राजनीति खत्म कर दी जाएगी.

आप मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार टॉप नेताओं को जेल भेज दिया. उन्होंने कहा कि बड़ी पार्टियों के चार टॉप नेता जेल चले जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती है. प्रधानमंत्री AAP को कुचलना चाहते हैं. पीएम मोदी खुद मानते हैं कि AAP ही देश को भविष्य देगी.


प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, “पीएम मोदी ने ‘वन नेशन, वन लीडर’ नाम से एक खतरनाक मिशन शुरू किया हुआ है. इस मिशन के तहत वह जितने भी विपक्ष के नेता हैं, उन्हें जेल भेजना चाहते हैं और जितने बीजेपी के नेता हैं, उनकी राजनीति खत्म कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी चुनाव जीत गए तो तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी जैसे विपक्षी के सारे नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की राजनीति को खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा, “इन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. मध्य प्रदेश चुनाव जीतने के बाद भी शिवराज को मुख्यमंत्री न बनाकर उनकी राजनीति खत्म की गई.” केजरीवाल ने आगे कहा, “वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर और रमन सिंह जैसे नेताओं की भी राजनीति खत्म कर दी गई है.”

Share:

Next Post

ज्योतिरादित्य के प्रयासों से सरयू का जल पहुंचा श्रीलंका, सीता अम्मन मंदिर में होगा अभिषेक

Sat May 11 , 2024
डेस्क: अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद अब श्रीलंका (Sri Lanka) में माता सीता (Mother Sita) का भव्य मंदिर (grand temple) बन रहा है. इस मंदिर में माता सीता की विशाल प्रतिमा की 19 मई को प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी है. इस धार्मिक आयोजन में माता सीता का अयोध्या की सरयू […]