बड़ी खबर

आफताब की मिस्ट्री गर्ल निकली साइकोलॉजिस्ट, श्रद्धा के टुकड़े फ्रिज में थे, घर आती थी डॉक्टर

 

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जहां पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसको श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अपने महरौली वाले फ्लैट पर ले गया था. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने उस लड़की को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है. वहीं, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने डेटिंग ऐप बंबल का इस्तेमाल करता था. जिसके जरिए आफताब उस लड़की से श्रद्धा के मर्डर के बाद मिला था.

बता दें कि, उससे पहले ही आफताब ने श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया था. उसके शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा हुआ था. ऐसे में पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर उससे पूछताछ भी कर ली है. श्रद्धा के मर्डर के बाद फ्लैट पर आई ये लड़की पेशे से साइकॉलोजिस्ट है. हालांकि, अब दिल्ली पुलिस इस लड़की का आरोपी आफताब से क्या कनेक्शन है? क्या कत्ल के बारे में उसे कोई जानकारी थी? इस एंगल पर पुलिस जांच कर रही है.


डेटिंग ऐप बंबल का इस्तेमाल करता था आफताब
पुलिस केमुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने डेटिंग ऐप बंबल का इस्तेमाल करता था. कई लड़कियों के संपर्क में था. आफताब ने डेटिंग ऐप से संपर्क में आई एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर भी ली है. वहीं, एक अन्य लड़की, जो पेशे से डॉक्टर है, उसको भी अपने घर बुलाया था.

जानिए आफताब नने कब वारदात को दिया था अंजाम?
बता दें कि, दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपी आफताब पूनावाला ने बताया कि बीते 27 मई को उसने वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि, मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी. जहां आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

आफताब के मुताबिक, चूंकि, श्रद्धा उस पर लगातार शादी को लेकर दबाव बना रही थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए. उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक 300 लीटर का फ्रिज भी खरीदा था, जिसके बाद उसके शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था. इसके बाद वह रोजाना रात में शव के टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने जाता था.

Share:

Next Post

प्रवासियों से परेशान ब्रिटेन! PM सुनक ने की कार्रवाई की तैयारी, मुश्किल में होंगे भारतीय

Sat Nov 26 , 2022
नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ‘लो क्वालिटी’ डिग्री लेने वाले और आश्रितों को साथ लाने वाले इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई करने का विचार कर रहे हैं. डाउनिंग स्ट्रीट ने इसकी जानकारी दी है. प्रधानमंत्री के प्रवक्ता ने कहा कि इस बारे में विचार इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि Britain में प्रवासियों […]