मनोरंजन

कोविड के बाद थिएटर्स में गंगूबाई काठियावाड़ी और बेल बॉटम फिल्मों से होगा आगाज

लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। कोविड के चलते अधिकतर समय थिएटर्स और मल्टीप्लेक्सों में ताले पड़े रहे. अब एक बार फिर से जब हालात सामान्य होते दिख रहे हैं तो सिनेमाघर मालिकों को उम्मीद की किरण दिखाई पड़ रही है।इसी बीच कई बड़ी फिल्मों ने भी थिएट्रिकल रिलीज का ऐलान कर दिया है जो थिएटर मालिकों के लिए सोने पर सुहागा साबित होंगे।

बेल बॉटम

इस लिस्ट में पहला नाम है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) स्टारर फिल्म बैल बॉटम (Bell Bottom) का. इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का ऐलान किया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ये फिल्म भी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और जल्द ही मेकर्स इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

RRR

फिल्म बाहुबली (Bahubali) के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S. Rajamouli) की फिल्म आर.आर.आर. (RRR) भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

अन्नियां रीमेक

एस. शंकर (S.Shankar) के निर्देशन में बन रही फिल्म अन्नियां भी सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म एक तमिल ब्लॉकबस्टर का हिंदी रीमेक होगी।

अटैक

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abrahm) की फिल्म अटैक (Attack) भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में रकुल प्रीत (Rakul Preet) भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

Next Post

महबूबा मुफ्ती ने सियासी कैदियों की रिहाई का मुद्दा उठाया

Tue Jun 22 , 2021
श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ 24 जून को होने वाली क्षेत्रीय दलों की सर्वदलीय बैठक में नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) शामिल होंगे। पीएम मोदी के साथ होने वाली बैठक से पहले आज (मंगलवार) श्रीनगर में फारुक अब्दुल्ला […]