मनोरंजन

‘RRR’ की सफलता के बाद कई दिनों तक घर से नहीं निकले थे रामचरण, अभिनेता ने बताई वजह

डेस्क। ‘आरआरआर’ फिल्म रामचरण के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई है। इस फिल्म ने उन्हें ना सिर्फ देश में, बल्कि विदेश में भी शोहरत दिलाई है। इस फिल्म के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार का कद एक मशहूर भारतीय अभिनेता के तौर पर उभरा है। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस फिल्म की सफलता और अपने पिता की विरासत संभालने को लेकर बात की है।

रामचरण ने बताया कि वह ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकले थे। वह फिल्मों की सफलता को लेकर ज्यादा दबाव नहीं लेते। ‘आरआरआर’ की सफलता से भी उनके मनोभाव में ज्यादा बदलाव नहीं आया। उन्होंने कहा,” मेरी यह अच्छी या बुरी बात है कि मैं दबाव लेना नहीं जानता। सच बताऊं तो, जब कोई फिल्म अच्छी नहीं चलती तो भी मैं पार्टी करता हूं। मुझे याद है जब आरआरआर सफल हुई थी, तो उस दौरान एक हफ्ते के लिए मैं घर से बाहर नहीं निकला। मुझे काफी राहत महसूस हो रही थी, मैं तनावमुक्त हो कर परिवार के साथ समय बिता रहा था। दबाव के मामले में मेरे साथ विपरीत कहानी है।”


रामचरण साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। उनके ऊपर अपने पिता की विरासत को संभालने की जिम्मेदारी भी है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने का उन पर कोई दबाव महसूस होता है, तो उन्होंने कहा कि वह इस पर सोचने की जगह वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा, ” मुझे नहीं पता मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं समझता हूं कि अभी मैं जो कर रहा हूं वो महत्वपूर्ण है। एक पिता, बेटे और भाई के तौर पर उस दिन जो मुझे सही लगता है, मैं वही करता हूं। इसतरह से अगर मैं एक-एक दिन सही करता रहूं तो अपने आप ही पूरे साल के लिए चीजें सही रहेंगी।”

Share:

Next Post

अमित शाह की बैठक के बाद दिखने लगा एक्शन, बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी ढेर

Mon Jun 17 , 2024
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकवाद (Terrorism) को लेकर अमित शाह (Amit Shah) की समीक्षा बैठक के बाद से ही एक्शन शुरू (Action started) हो गया है. जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) में सुरक्षाबलों (security forces) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने सोमवार की सुबह-सुबह एक आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया. […]