देश

अमित शाह की बैठक के बाद दिखने लगा एक्शन, बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकवाद (Terrorism) को लेकर अमित शाह (Amit Shah) की समीक्षा बैठक के बाद से ही एक्शन शुरू (Action started) हो गया है. जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) में सुरक्षाबलों (security forces) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने सोमवार की सुबह-सुबह एक आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया. बांदीपोरा में इलाके में लोगों की नींद गोलियों की आवाज सुनकर खुली. फिलहाल, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन जारी है.


दरअसल, जैसे ही बांदीपोरा जिले के अरागाम गांव में कुछ गोलियों की आवाज सुनी गई, सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी. कुछ देर बाद गोलीबारी बंद हो गई. बाद में पता चला कि सुरक्षाबलों की गोलियों से एक आतंकी ढेर हो गया है. फिलहाल, इलाके में तलाशी अभियान अब भी जारी है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने और एक सुचारू, सुरक्षित तथा घटना-मुक्त अमरनाथ यात्रा सुनिश्चित करने की सलाह दी. केंद्र के सख्त निर्देश के मद्देनजर, सुरक्षा बलों द्वारा जम्मू-कश्मीर में आने वाले दिनों में आतंकवादियों और उनके समर्थकों को निशाना बनाने के लिए बड़े पैमाने पर आतंकवाद विरोधी अभियान चलाने की उम्मीद है.

Share:

Next Post

MP Weather Update: भीषण गर्मी से प्रदेश के लोगों को मिलेगी राहत, 21 से बारिश की संभावना, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Mon Jun 17 , 2024
भोपाल। मध्य प्रदेश में एक तरफ प्री मानसून की बारिश हो रही है और दूसरी तरह आधा मध्य प्रदेश भीषण गर्मी में तप रहा है। बीते दिन रविवार को सतना जिले के का चित्रकूट प्रदेश में सबसे गर्म शहर रहा था। यहां अधिकतम तापमान 46.5 डिग्री दर्ज किया गया था। वहीं, सिवनी में प्री मानसून […]