मनोरंजन

TV के बाद अब फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी प्रियंका चाहर

नई दिल्ली (New Delhi)। टीवी की टैलेंटेंड एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) ने ‘बिग बॉस’ (‘Big Boss’) में अपने अनोखे अंदाज से ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि वह लोगों की फेवरेट भी बन गई हैं. अब एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. जल्द ही वह तेलुगु में भी डेब्यू करने वाली हैं.

प्रियंका अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वह दिव्या खोसला स्टारर तेलुगु फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वह इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाली हैं. फैंस को भी उन्हें अलग अंदाज में देखने का बेसब्री से इंतजार है.



बेहद एक्साइटेड हैं प्रियंका
प्रियंका ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं ‘हीरो हीरोइन’ का हिस्सा बनकर काफी प्राउड फील कर रही हूं, सच कहूं तो मैं काफी एक्साइटेड भी हूं. फिल्ममेकर प्रेरणा अरोड़ा के साथ काम करना वाकई शानदार है. यह फिल्म सुनहरा अवसर है, और मैं ऐसे टैलेंटेड कलाकारों और क्रू के साथ अपने किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.’


परेश रावल संग काम करेंगी एक्ट्रेस
अपनी बात आगे रखते हुए प्रियंका ने कहा, ‘फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है, और मैं दर्शकों के लिए कुछ खास लाने के लिए शुरू होने वाले सफर का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. पहली बार बड़े पर्दे पर अपनी इस नई शुरुआत को लेकर थोड़ा नर्वस भी हूं. लेकिन मैं बहुत खुश हूं. फिल्म में मेरे साथ परेश रावल और सोनी राजदान भी अहम भूमिका में हैं इसकी शूटिंग जुलाई में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है.

बता दें कि इसके अलावा प्रियंका अपने वेब शो ‘दस जून की रात’ को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं, इसमें उनके साथ तुषार कपूर नजर आने वाले हैं. शो का प्रीमियर जल्द ही होने वाला है.

Share:

Next Post

इन्दौर : कच्ची चिट्ठी पर प्लाट बेचने वाली 130 कॉलोनियों की सूची तैयार

Sat Jun 22 , 2024
धड़ल्ले से हो रही थी रजिस्ट्री, रजिस्ट्रार कार्यालय से निकाली विभाग ने जानकारी इन्दौर। सनावदिया, बिलावली, हातोद, कालीबिल्लौद, सिरपुर, बांक, छोटा बांगड़दा, जामनिया, बिहाडिय़ा, उमरियाखुर्द, सांवेर, सिरपुर, नैनोद सहित शहर के बाहरी इलाकों में तेजी से कॉलोनियां (Colonies) काटी जा रही हैं, लेकिन अनुमति लेने के लिए उतनी तादाद में आवेदन (Application) नहीं आ रहे। […]