देश व्‍यापार

एयर इंडिया ने यात्री के खाने में ‘ब्लेड’ जैसी धातु का टुकड़ा मिलने की घटना की पुष्टि की

नई दिल्ली (New Delhi)। टाटा की अगुवाई वाली (Tata-led ) एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय उड़ान (Air India’s international flight) में एक पैसेंजर (passenger) के खाने (food) में ब्लेड (Blade) मिली। एयरलाइन ने सोमवार को एक यात्री को बेंगलुरु-सैन फ्रांसिस्को उड़ान के दौरान भोजन में कथित तौर पर ब्लेड जैसी धातु का टुकड़ा मिलने की पुष्टि घटना के एक हफ्ते के बाद की है।


एयरलाइन ने यात्री के खाने में ‘ब्लेड’ जैसी धातु होने की पुष्टि करते हुए कहा कि यह वस्तु उसके खानपान साझेदार की सुविधाओं में इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी प्रसंस्करण मशीन से आई थी। पैसेंजर ने खुद एक्स पोस्ट पर इस घटना के फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। इस पोस्ट के बाद एयर इंडिया ने इसकी जांच के बाद बयान जारी कर पैसेंजर के खाने में ब्लेड मिलने की बात को स्वीकार किया और माफी मांगी है।

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया एयरलाइन की लंबी दूरी की उड़ानों में परोसे गए भोजन से जुड़ी यह दूसरी घटना है। इससे पहले शनिवार को एयरलाइन की नई दिल्ली-नेवार्क उड़ान के ‘बिजनेस क्लास’ के एक यात्री ने आरोप लगाया था कि उसे ‘‘कच्चा’’ भोजन परोसा और विमान की सीट गंदी थीं।

Share:

Next Post

मंगलवार का राशिफल

Tue Jun 18 , 2024
युगाब्ध-5125, विक्रम संवत 2081, राष्ट्रीय शक संवत-1946 सूर्योदय 05.27, सूर्यास्त 06.50, ऋतु – ग्रीष्म ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष द्वादशी, मंगलवार, 18 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :- आज […]