मनोरंजन

Aamir Khan की फिल्म में Akshay Kumar ने दिया था इस रोल के लिए ऑडीशन, लेकिन हो गए थे रिजेक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी सिनेमा को एक नए पायदान तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया है. अक्षय के सभी फैंस इस बात से वाकिफ हैं कि उनका सफर बहुत आसान नहीं रहा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में एक कुंगफू टीचर से लेकर शेफ तक और एक मॉडल से लेकर एक्टर तक बेहिसाब काम किए हैं.

आमिर की फिल्म से हुए थे रिजेक्ट
सिनेमा जगत में कदम रखना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए आसान नहीं था. बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कई बार रिजेक्शन फेस करना पड़ा था और ऐसे ही कुछ रिजेक्शन्स में से एक था आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म का एक रोल. कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ (Jo Jeeta Wohi Sikandar) के लिए ऑडीशन दिया था. हालांकि उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया.

इस रोल के लिए दिया था ऑडीशन
अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि अक्षय ने आमिर के किरदार के लिए ऑडीशन दिया होगा, तो आप गलत हैं. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उस वक्त फिल्म में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) वाले किरदार के लिए ऑडीशन दिया था. फिल्म में दीपक ने शेखर मल्होत्रा का रोल प्ले किया था जो कि एक निगेटिव रोल था. दीपक ने इस रोल को बखूबी प्ले किया था और ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

साथ में दिया था दोनों ने ऑडीशन
हालांकि शायद ही आपको ये बात पता होगी कि दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) भी इस रोल के लिए फर्स्ट च्वॉइज नहीं थे. दीपक से पहले ये रोल दिग्गज मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) को ऑफर किया गया था. एक थ्रोबैक इंटरव्यू में दीपक तिजोरी ने इस राज से पर्दाफाश किया था कि किस तरह उन्होंने और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने साथ में शेखर मल्होत्रा के किरदार के लिए ऑडीशन दिया था.

Next Post

टीम इंडिया की सीरीज जीत के बाद छाए Rahul Dravid, शास्त्री की जगह कोच बनाने की उठी मांग

Wed Jul 21 , 2021
कोलंबो: भारतीय टीम (Team India) ने रोमांच से भरपूर दूसरे वनडे में श्रीलंका (Sri Lanka) को 3 विकेट से हरा दिया. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने आठवें विकेट के लिए नाबाद 84 रनों की साझेदारी कर हारा हुआ मैच भारत की झोली में डाल दिया. चाहर और भुवनेश्वर की बहादुरी का ही नतीजा है […]