मनोरंजन

Dostana 2 में कार्तिक आर्यन की जगह होंगे Akshay Kumar

नई दिल्ली। करण जौहर (Karan johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को बाहर करने के पीछे न तो मेकर्स की तरफ से कोई ठोस बयान सामने आया था, और न ही एक्टर ने इस बार में अब तक कोई बात की है। हां लेकिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बाहर होने के बाद से करण नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। अब खबर ऐसी आ रही है कि करण जौहर (Karan johar) को फिल्म का चेहरा मिल गया और जिस एक्टर का नाम सामने आ रहा है उसे सुनकर तो आपके मन में भी लड्डू फूटने लगेंगे।


खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) के लिए हां कर दी है और 2022 में फिल्म शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों ने बताया, ‘अक्षय ने फिल्म के लिए हां कर दिया और अगले साल से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई जा रही है। क्योंकि अभी अक्षय अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स और कमिंटमेंट्स में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल शूरू की जाएगी’।
आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करण जौहर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। पहले अक्षय केसरी और गुड न्यूज (दोनों 2019) में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्मंं पर्दे पर सुपरहिट हुई थीं।

Next Post

कल है ज्येष्ठ पूर्णिमा का व्रत, जानें पूजा विधि व शुभ मूहूर्त

Wed Jun 23 , 2021
इस बार ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा (Jyeshth Purnima) कल यानी 24 जून 2021, दिन गुरुवार को पड़ रही है। ज्‍येष्‍ठ मास को धर्म कर्म की दृष्टि से विशेष माना गया है। मान्यता है कि इस दिन व्रत और दान-पुण्य करने से शुभ फलों की प्राप्ति होती है। ज्येष्ठ पूर्णिमा के व्रत को बेहद पवित्र माना गया है। […]