मनोरंजन

Allu Arjun की इस Movie को हिंदी में रिलीज करने की तैयारी, Kartik Aaryan निशाने पर

मुंबई। अभिनेता अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ उर्फ ‘पुष्पा द राइज’ के हिंदी संस्करण के देश के हिंदी भाषा प्रदेशों में शानदार कमाई करने ने हिंदी फिल्म जगत में नए समीकरण बनाने शुरू कर दिए हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर और तमाम दूसरे निर्माता इस फिल्म की धुआंधार कमाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का गुणगान कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की तरफ हिंदी फिल्म निर्माताओं की ये दौड़ उनके उस इंटरव्यू के बाद शुरू हुई है जिसमें उन्होंने हिंदी फिल्म निर्माता और निर्देशकों के लिए अपने घर के दरवाजे खुले होने के बात कही थी। लेकिन, उससे पहले अल्लू अर्जुन को एक अग्नि परीक्षा और पार करनी है। उनकी दो साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ इस महीने के आखिरी शुक्रवार को हिंदी में डब होकर रिलीज होने की बात चल रही है।

फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रहा है। इस फिल्म से कार्तिक आर्यन को काफी उम्मीदें हैं। खुद अल्लू अर्जुन ने बीते महीने बातें करते हुए अपनी इस फिल्म को अपने दिल के काफी करीब की फिल्म बताया था।

अल्लू अर्जुन कहते हैं, ‘फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की रीमेक हिंदी में बन रही है। हम पहले इसे भी तेलुगू के साथ हिंदी में भी डब करके रिलीज करना चाहते थे लेकिन बाद में हमें लगा कि इसमें तेलंगाना का स्थानीय कलेवर कुछ ज्यादा है और इसके बाद हमने अपनी अगली फिल्म को पैन इंडियन फिल्म के हिसाब से बनाने का फैसला किया जो कि ‘पुष्पा पार्ट वन’ है।

दिलचस्प तथ्य यहां ये है कि ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ही हैं और कार्तिक आर्यन के साथ बन रही फिल्म ‘शहजादा’ के निर्माताओं में भी उनका नाम शामिल है। बीते हफ्ते ये चर्चा थी कि फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ को हिंदी में रिलीज न करने के लिए इसके हिंदी संस्करण के अधिकार रखने वाले मनीष शाह को आठ करोड़ रुपये मिले हैं। लेकिन, इस खबर में ज्यादा दम इसलिए नहीं दिखा क्योंकि इसके तेलुगू और हिंदी दोनों संस्करणों में अल्लू अर्जुन के पिता का नाम बतौर निर्माता शामिल है।

इस पूरे मामले का ऊंट अभी की करवट बदलने वाला है। हिंदी सिनेमा का एक बड़ा खेमा इन दिनों कार्तिक आर्यन का करियर तबाह करने पर आमादा है। ये वही खेमा है जो फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ की हिंदी में सफलता के बाद किसी भी तरह अल्लू अर्जुन को अपने साथ लेना चाहता है। हिंदी फिल्म जगत में चर्चा है कि फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के हिंदी संस्करण की इस महीने 26 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज प्रस्तावित है। और, ये सारा खेल कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ को पूरी होने से पहले ही बंद करा देने का भी हो सकता है।

Share:

Next Post

पत्नी के साथ हैवानियत करने वाले का फार्महाउस जिला प्रशासन ने किया जमींदोज

Mon Jan 17 , 2022
– कलेक्टर मनीष सिंह ने सुबह से करवाई इसकी तैयारियां इंदौर। पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा का मांगलिया स्थित फार्महाउस ( farmhouse at mangliya) आज जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम ने जमींदोज कर दिया। कलेक्टर मनीष सिंह ने सुबह से निर्देश देकर इसकी तैयारियां करवाई थी। […]