मनोरंजन

Allu Arjun 4 साल तक देंगे केरल की लड़की की एजुकेशन फीस, कलेक्टर ने कही ये बात

मुंबई: अल्लू अर्जुन ने पहले ही पुष्पा के जरिए करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके हैं और अब सभी उन्हें पार्ट 2 में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेता का मैजिक नकारा नहीं जा सकता है लेकिन एक्टिंग से बार भी वे अपने नेक काम के लिए आगे आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगू स्टार एक आर्थिक रूप से संघर्षरत लड़की की पढ़ाई का जिम्मा अब अपने सिर उठाएंगे. उनका ये काम यकीनन सराहनीय है और इसके जरिए भी वे अपने प्रशंसकों के बीचचहेते स्टार बन गए हैं.

नर्सिंग की पढ़ाई पूरी करेगी केरल की लड़की
अभिनेता को लेकर ताजा अपडेट ये है कि अल्लू अर्जुन ने नर्सिंग की पढ़ाई पूरी करने के लिए केरल की एक लड़की की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है. कथित तौर पर, उसके पिता की पिछले साल कोविड के कारण मौत हो गई थी. उसने 12वीं की परीक्षा 92% अंकों के साथ उत्तीर्ण की, लेकिन आर्थिक सहायता न होने के कारण वह आगे की शिक्षा प्राप्त करने में असमर्थ थी. द फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, अलप्पुझा के जिला कलेक्टर वी आर कृष्णा तेजा ने अपने फेसबुक पेज पर इसके बारे में साझा किया तो अल्लू अर्जुन उसकी मदद के लिए आगे आए.

अल्लू अर्जन ने उठाया मदद का जिम्मा
जैसे ही असहाय लड़की के पोस्ट को लेकर वी आर कृष्णा तेजा ने अल्लू अर्जुन से संपर्क करने के बारे में साझा किया, तो वे तुरंत लड़की की मदद करने के लिए तैयार हो गए. कलेक्टर ने कहा, ‘मैं उसकी आंखों में आशा और विश्वास देख सकता था. इसलिए, हमने वी आर फॉर अल्लेप्पी परियोजना के हिस्से के रूप में उसकी सभी सहायता सुनिश्चित करने का फैसला किया.’ उन्होंने उसका एक प्राइवेट कॉलेज में दाखिला कराने का निर्णय लिया है और इसकी फीस की भरपाई की जिम्मेदारी अल्लू अर्जुन ने ली है. इसकी सूचना भी खुद कलेक्टर कृष्णा तेजा ने दी है.

कलेक्टर ने पुष्पा स्टार को कहा शुक्रिया
वीआर कृष्णा तेजा ने आगे कहा, ‘हमारे पसंदीदा फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन को इस उद्देश्य के लिए बुलाया और जैसे ही उन्होंने मामले को सुना, वे एक साल के बजाय चार साल के लिए छात्रावास की फीस सहित पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने के लिए तैयार हो गए. अपना समर्थन दिखाने के लिए अभिनेता को धन्यवाद दिया.’

कोविड के बीच भी लोगों की मदद करने के लिए आगे आए थे अल्लू अर्जुन
जानकारी के लिए आपको बता दें पुष्पा स्टार संकट की स्थिति (crisis situation) के लिए अपनी वित्तीय सहायता (Financial aid) के साथ सक्रिय रूप से भाग लेते हैं. कोविड-19 महामारी के दौरान भी अल्लू अर्जुन लोगों की फाइनेंसियल तौर पर मदद करने के लिए आगे आए थे. वे महामारी के बीच आर्थिक सहायता देने वाली पहली भारतीय हस्तियों में शामिल हैं. पिछले साल आंध्र प्रदेश में आई बाढ़ (Andhra Pradesh floods) के दौरान भी स्टाइलिश स्टार ने राज्य सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था.

Share:

Next Post

खेरसॉन की हार पुतिन को पड़ेगी भारी! उठी गद्दी से हटाकर जान से मारने की आवाज

Sun Nov 13 , 2022
मॉस्को: यूक्रेन की जंग में खेरसॉन की हार रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को भारी पड़ सकती है. उनको गद्दी से हटाने और यहां तक कि जान से मारने की आवाज उठने लगी है. यूक्रेन पर हमला करने के विचार के जनक और कभी रूसी राष्ट्रपति के ब्रेन माने जाने वाले अल्ट्रा-राइट-विंग राष्ट्रवादी अलेक्जेंडर दुगिन […]