बड़ी खबर

अमित शाह का बंगाल दौरा आज, BJP की परिवर्तन रथ यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चौथे परिवर्तन रथ यात्रा को आज रवाना करेंगे। अमित शाह आज एक दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले उनकी बंगाल यात्रा 30 और 31 जनवरी को निर्धारित थी, लेकिन इजरायली दूतावास के बाहर हुए आईडी विस्फोट के बाद उसे टालना पड़ा था।

बीजेपी के एक नेता ने कहा, “अमित शाह प्रसिद्ध मदन मोहन मंदिर का दौरा करेंगे। उत्तर बंगाल में कूचबिहार से वे चौथे परिवर्तन रथ यात्रा को झंडी दिखाएंगे। इसके बाद वह दक्षिण बंगाल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। 24 परगना जिले स्थित श्री श्री हरीचंद मंदिर का दौरा करेंगे।” इसके बाद अमित शाह दिल्ली की उड़ान भरने से पहले कोलकाता में पार्टी की सोशल मीडिया स्वयंसेवकों के साथ बैठक करेंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अमित शाह का कूचबिहार और उत्तर 24 परगना का दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वह 24 परगना में राजवंशी समुदाय के लोगों को संबोधित कर सकते हैं। शाह मतुआ समुदाय के लोगों को भी संबोधित कर सकते हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में, इन दोनों समुदायों ने राज्य में गहरी पैठ बनाने में भाजपा की मदद की थी। भाजपा 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) राज्य में 22 सीटें मिलीं थी।

Next Post

शहर भाजपा आज इकट्ठा करेगी राशि भाजपा ने 13 लाख की रसीदें और मांगीं

Thu Feb 11 , 2021
आज दिनभर में शहर के नेता बूथ स्तर पर चलाएंगे अभियान, राऊ में ग्रामीण भाजपा होगी इकट्ठा इंदौर। भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाती है और पार्टी की गतिविधि चलाने के लिए आजीवन सहयोग निधि के रूप में समर्पण निधि इकट्ठा कर प्रदेश संगठन को भेजती है। इसको […]